ड्रग्स कनेक्शन में गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलास गिरफ्तारी पर अर्जुन रामपाल बोले...

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 12:07 PM IST
  • अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलास डेमेट्रिएड्स को जबसे ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. तबसे अर्जुन रामपाल का नाम सुर्खियों में छा गया है.
अर्जुन रामपाल ने जारी किया बयान

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलास को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद अब अर्जुन रामपाल की इस पूरे मामले में प्रतिक्रिया सामने आई है. सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल ने अपना स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया है कि इन सबमें उनका नाम ना घसीटा जाए. एक रिपोर्ट कि मानें तो अगिसिलास को एनसीबी की टीम ने कथित तौर पर उनके पास से ड्रग्स बरामद करने के बाद ही गिरफ्तार किया था. मालूम हो इससे पहले भी एनसीबी ने अक्टूबर 2020 में बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अगिसिलास को गिरफ्तार किया था.

अब इस पूरे मामले में अर्जुन रामपाल ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक रिपोर्ट कि मानें तो अर्जुन रामपाल ने बयान जारी कर कहा है कि प्यारे दोस्तों, फॉलोअर्स और जनता, जितना आप लोग हैरान है इस बारे में सुनकर, मैं भी उतना ही हैरान हूं. ये बहुत ही ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि मेरा नाम हर न्यूज में बिना किसी मतलब के घसीटा जा रहा है, जबकि इससे मेरा किसी प्रकार का कोई संबंध नहीं है. जहां तक बात रही मेरा और मेरे परिवार की बात है तो हम कानून के नियमों का पालन करने वाले नागरिक हैं. 

शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की ‘हौसला रखा’ का First Look रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

अपने नोट में अर्जुन रामपाल ने आगे लिखा कि इस घटना में एक ऐसा व्यक्ति शामिल है जो मेरे पार्टनर का रिश्तेदार है. इस व्यक्ति से मेरा इसके अलावा किसी प्रकार का कोई भी संबंध नहीं है. मीडिया से मैं अनुरोध करता हूं कि मेरा नाम का उपयोग कर हेडलाइंस ना बनाएं, क्योंकि इन सबसे हमारा कोई लेना देना नहीं है. ये मेरे परिवार और उन लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा दुखद है जिनसे मेरा पेशेवर संबंध है.

 

अन्य खबरें