अरमान कोहली को नहीं मिली राहत, 1 सितंबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे एक्टर

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 30th Aug 2021, 10:20 PM IST
  • एक्टर अरमान कोहली की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अरमान कोहली की कस्टडी को बढ़ा दिया गया है. दरअसल हाल ही में अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद हुा था, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था.
अरमान कोहली NCB की रडार पर

बिग बॉस कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के घर से हाल ही में ड्रग्स बरामद किया गया था. जिसके बाद अरमान को एनडीपीएस कोर्ट में सोमवार को पेश किया गया था. अब कोर्ट ने उन्हें एनसीबी की कस्टडी में एक सितंबर तक के लिए भेज दिया है. साथ ही अरमान कोहली को जो ड्रग्स देता था राजीव सिंह उसकी कस्टडी भी कोर्ट ने 1 सितंबर तक बढ़ा दी है. बता दें एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने इस पूरे मामले में बात करते हुए कहा था कि अरमान कोहली सहित जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स लेन-देन के अलावा कई दूसरे आरोप भी लगे हैं. मालूम को अरमान कोहली के घर पर 28 अगस्त को रेड किया गया था. 

रेड के दौरान अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामत किया गया था. जिसके बाद अरमान कोहली को एनसीबी ऑफिस ले जाकर पूछताछ किया गया. तो वहीं समीर वानखेड़े का ये भी कहना है कि एनसीबी ने जब अरमान कोहली से सवाल जवाब किया तो एक्टर ने सही तरीके से जवाब नहीं दिया. इसी कारण से उन्हें पूछताछ करने के लिए कस्टडी में लिया गया. बता दें रेड के दौरान अरमान के घर से 1.02 ग्राम ड्रग्स एनसीबी ने बरामद किया था. जिसके बाद एनसीबी की टीम ने मोबाइल भी जब्त कर लिया.

ED की रडार पर जैकलीन फर्नांडिस, इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से दिल्ली में हो रही पांच घंटे से पूछताछ

 रिपोर्ट के मुताबिक अरमान कोहली पर आरोप है कि वो फॉरेन नेशनल ड्रग पेडलर के संपर्क में थे. सबसे पहले अजय राजीव सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार किया, उसके बाद अरमान कोहली का नाम सामने आया था. देखा जाए तो अरमान और विवादों का बेहद ही पुराना नाता है. अससे पहले भी अवैध शराब रखने के चलते अरमान कोहली को आबकारी विभाग के द्वारा गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं 2018 में लिव इन गर्लफ्रेंड के संग मारपीट का भी आरोप लगा था.

 

अन्य खबरें