सोशल मीडिया पर उठी ‘तारक मेहता… फेम बबीता जी की गिरफ्तारी की मांग, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 1:03 PM IST
टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. हालांकि मुनमुन ने इसके लिए माफी भी मांग ली है.
सोशल मीडिया पर उठी ‘तारक मेहता… फेम बबीता जी की गिरफ्तारी की मांग, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर कल से #ArrestMunmunDutta ट्रेंड कर रहा है. हालांकि मुनमुन ने इसके लिए माफी भी मांग ली है. दरअसल मुनमुन दत्ता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने कुछ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसकी वजह से इसे लेकर बवाल मचा हुआ है. इसके बाद मुनमुन ने वीडियो से विवादित हिस्सा हटा दिया और सार्वजनिक रूप में माफी भी मांगी.

मुनमुन ने लिखा, 'यह एक वीडियो के संदर्भ में है जिसे मैंने कल पोस्ट किया था जहां मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए एक शब्द का गलत अर्थ लगाया गया है. यह अपमान, डराने, अपमानित करने या किसी की भावनाओं को आहत करने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था. मेरी भाषा के अवरोध के कारण मुझे उस शब्द के सही अर्थ की जानकारी नहीं थी. मुझे जब उसके मतलब से अवगत कराया गया तो मैंने वो हिस्सा वीडियो से हटवा दिया.'

 

उन्होंने आगे लिखा- ‘मेरा हर जाति, पंथ या जेंडर से हर एक व्यक्ति के प्रति सम्मान है और हमारे समाज या राष्ट्र में उनके अपार योगदान को स्वीकार करते हैं.'

अब आप सोच रहे होंगे की वीडियो में ऐसा क्या था जिसको लेकर विवाद हुआ. दरअसल मुनमुन ने एक मेकअप वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में मुनमुन ने कहा था कि उन्होंने मस्कारा, लिप टिंट और ब्लश लगाया है. क्योंकि वो यूट्यूब पर आने वाली हैं और वो अच्छी दिखना चाहती हैं. इसके बाद उन्होंने एक जाति का नाम लेकर कहा था कि वो उनकी तरह नहीं दिखना चाहती हैं. इसी को लेकर विवाद हुआ था.

अन्य खबरें