अर्शी खान और राखी सावंत में हुई कड़ी बहस, आइटम गर्ल ने कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 02:19 PM IST
  • बिग बॉस के घर में राखी सावंत और अर्शी खान के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली. जिसमे दोनो ही एक दूसरे कि काफी बेजजती करते हुए दिखाई दे रहे है.
अर्शी खान बिग बॉस 14 में

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने जबसे बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ली है, धमाल मचाया हुए है. बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत को अर्शी खान से भिड़ते हुए देखा गया है.हुआ यू कि विकास के साथ अर्शी लड़ाई कर रही थी. तभी ये देख कर राखी बीच में कूद पड़ती है. कहती है कि विकास उनसे लडे नहीं बल्कि अर्शी कि नकली नाक को ही तोड दे. 

राखी सावंत ने ये भी कहा दिए की अर्शी ऊपर से नीचे तक नकली है और हमेशा शिल्पा शिंदे कि नकल करती रहती है. ये सुनकर अर्शी ने पलटवार में जवाब देते हुए कहा कि राखी सावंत कि भी नाक नकली है. अर्शी ये भी कहती है तभी कि वो है शिल्पा शिंदे वो भी बेहद सम्मानित.राखी सावंत ये भी कहती हुई नजर आईं कि अर्शी ओर वो दोनो नाक और मुंह से ही काम करते है. 

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान इन दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

साथ ही अर्शी और राखी एक दूसरे को चुड़ैल भी कहने लगी. पर राखी ने ये कहा इस पर को अर्शी खान सस्ती चुड़ैल है. यहां सब खतम नहीं हुआ राखी ने यह तक कह दिया कि अर्शी खान के मिह से कोराना निकल रहा है. ये सब सुनकर अर्शी खान चुप हो जाए ऐसा हो नहीं सकता है. इस पर अर्शी खान इन जवाब दिया कि वो कोरोना कि वक्साइन है. अर्शी खान को देख कर कोरोना भाग जाएगा.

 

अन्य खबरें