मुंबई में अर्शी खान ने खरीदा घर, सलमान खान के लिए कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 7:44 PM IST
  • 'बिग बॉस 14' फिल्म अर्शी खान ने मुंबई में लिया अपना नया घर. अर्शी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए घर की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ की शेयर. इसी के साथ अर्शी खान ने खासतौर पर सलमान खान को किया धन्यवाद.
अर्शी खान और सलमान खान

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस 14" में बतौर कंटेस्टेंट अर्शी खान ने ली थी एंट्री. अर्शी खान ने शो के दर्शको को काफी एंटरटेन किया है. अर्शी खान ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है. अर्शी खान ने अपनी सोशल मीडिया अपने नए घर की कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है. अपने नए घर की फोटो शेयर करने के साथ-साथ अर्शी खान ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का खास तौर पर धन्यवाद दिया है. "बिग बॉस 14" में अर्शी खान को सलमान खान से खूब डांट मिली है, लेकिन इसी के साथ अर्शी खान को दर्शकों का प्यार भी मिला है.

अर्शी खान सोमवार की रात को ही अपने नए घर में शिफ्ट हुई थी. अभी अर्शी खान के नए घर पर इंटीरियर की फिनिशिंग का काम चल रहा है. अपने नए घर में शिफ्ट होने के बाद अर्शी खान ने स्पॉटबॉय से बातचीत करते हुए बताया कि अर्शी खान हमेशा से मुंबई जोकि "सपनों का शहर कहलाता है". उसमें अपना एक घर चाहती थी और उनका यह सपना सच हो गया है. 

'तोहरा आंखी के कजरवा' गाने में दिखा शुभी शर्मा का जबरदस्त अंदाज और धामकेदार डांस

पहले वह रेंट पर रहती थी. लेकिन अब उनके पास अपना घर है. जिसके लिए अर्शी खान को खुद पर फक्र होता है. इसी के साथ अर्शी खान ने कहा कि वो ऊपर वाले की शुक्रगुजार है. अर्शी खान ने अपने मां-बाप को उन पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद दिया और वही खासतौर पर सलमान खान और बिग बॉस को भी धन्यवाद दिया.

अन्य खबरें