लिप फिलर को लेकर अर्शी खान ने किया खुलासा, राखी सावंत ने दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 10:18 PM IST
  • बिग बॉस 14 में एक टास्क परफॉर्म करते समय राखी ने पूछा अर्शी खान से कि क्या उन्होंने कभी फेस सर्जरी कराई है. जिस ओर अर्शी खान का कहना है कि उन्होंने लिप फिलर कराया है. जिसके लिए राखी ही उनको लेकर गई.
अर्शी खान और राखी सावंत

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 14 आने वाले हर दिन के साथ बड़ा ही मजेदार होने वाला है. अब बिग बॉस में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स भी आए है. वीकेंड के वार में पुराने 6 कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री कर चुके है. पुराने 6 कंटेस्टेंट्स के घर में आने से बाकी पहले के कॉन्टेस्ट कि हालत काफी खस्ता हो गई है. अब पुराने 6 कॉन्टेस्ट और घर के 4 सभी मिलकर अब बिग बॉस 14 कि ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे. 

पुराने 6 कंटेस्टेंट्स में से 2 कंटेस्टेंट्स बहुत ही चर्चे में बनी रहती है. वो है राखी सावंत और अर्शी खान है. राखी सावंत को कंट्रोवर्सियल क्वीन के नाम से बहुत फैमस है. एक समय में ये दोनो बहुत आच्छि दोस्त थी जिसकी वजह से ये दोनों काफी सुर्खियों में रही थी. ठीक इन दोनों कि दुश्मनी कि लिए भी सुर्खियों में रही. अब दोनो का आमना सामने दिखाई दी बिग बॉस 14 कें घर में.

सैफ अली खान ने 'रावण की मानवता' वाली टिप्पणी पर मांगी माफी

सलमान खान ने राखी सावंत और अर्शी खान दोनो एक एक टास्क परफॉर्म करने को कहते है. जिसमे राखी ओर अर्शी को एक दूसरे कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी सच्चाई सामने लाने को कहा. अगर कोई झूट कहता तो थप्पड़ पड़ता. इसी मौके को देखते हुए राखी ने अर्शी से पूछा कि अर्शी ने कभी फेस कि सर्जरी कराई है. इस पर अर्शी कहती है कि उन्होंने लिप फिलर कराया है. फिर राखी पूछती है कि कौन लेकर गया लिप फिलर के लिए जिस पर अर्शी कहती है कि राखी सावंत उनको लेकर गई थी.

अन्य खबरें