अर्शी खान अफगानी क्रिकेटर से अक्टूबर में करने वाली थीं सगाई,अब इस बात से डर रहीं

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 2:56 PM IST
  • सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में एंट्री के बाद से ही अर्शी खान चर्चा का विषय बन गईं. उनका हर एक अंदाज फैंस को खूब पसंद आता था. अर्शी खान भले ही विनर नहीं बन पाईं उस दौरान. लेकिन दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब साबित हुईं.
अर्शी खान अफगानी क्रिकेटर से अक्टूबर में करने वाली थीं सगाई.

अर्शी खान को बिंदास तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद है, फिर चाहे वो रील लाइफ हो या रियल लाइफ. अर्शी खान ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी, तो उनकी बेबाकी और बिंदास अंदाज को देख फैंस उनके कायल हो गए थे. इतना ही नहीं जब अर्शी खान बोलती थीं, आवाम सब देख रहा है. तो फैंस क्रेजी हो उठते थे. अब एक बार फिर से अर्शी खान चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल ये तो हम सब जानते हैं कि तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है. अब हाल ही में अर्शी खान ने खुलासा किया है कि एक अपगानी क्रिकेटर से अक्टूब में उनकी सगाई होने वाली थी.

 हालांकि जिस तरह के अफगानिस्तान के नाजुक हालात हैं उसे देखते हुए कहीं रिश्ता ना खत्म करने के बारे में अब एक्ट्रेस सोच रही हैं. अक्टूबर में अर्शी खान सगाई करने वाली थीं, वैसे उस अफगानी क्रिकेटर का नाम अर्शी खान ने नहीं बताया. अर्शी खान ने बस इतना कहा कि उनके पिता ने एक लड़के को पंसद किया था . जी न्यूज ने अर्शी खान को कोट करते हुए लिखा था कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर संग अक्टूबर में शादी होने वाली थी. जिसे अर्शी के पिता ने पसंद किया था.

नहीं ऐसे रिलीज होगी कंगना रनौत की थलाइवी, जल्द हो सकती है डेट अनाउंस

अर्शी ने बताया कि वो उस क्रिकेटर से बात भी कर रही थीं. क्योंकि वो उनके पितपिता के दोस्त का बेटा है. अर्शी ने कहा कि हम दोनों दोस्त बन गए हैं, मैं खुश भी हूं. अर्शी ने कहा लेकिन अब लग रहा है कि मुझे किसी भारतीय लड़के को ही तलाश करना होगा. अर्शी खान ने इससे पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि अफगानिस्तान से उनकी जड़े हैं. वह हमेशा कहती हैं कि वो एक अफगानी पठान हैं. 

इतना ही नहीं अर्शी ने ये भी बताया कि उनका परिवार यूसुफ जहीर पठान के जातीय समूह से है. अर्शी के दादा अफगानिस्तान से भोपाल आए थे, और वो वहीं जेलर भी थे. जब अर्शी का परिवार अफगानिस्तान से भारत आया था, वो महज चार साल की थीं.

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद वरीना हुसैन का छलका दर्द, कह डाली ये बात

अन्य खबरें