यूट्यूब पर धमाल मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'आलू चाप लागेलू

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 06:01 PM IST
  • अरविंद अकेला कल्लू के गाने फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. हाल ही में कल्लू अपने एक और नए गाने के साथ इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं, जिसका नाम है आलू चाप लागेलू. गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है.
कल्लू का नया गाना 'आलू चाप लागेलू. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू किसी पहचान के मोहताज नहीं. गुडिया जापानी और लव के टॉनिक पियल कर गाने के साथ फेमस होने वाले अरविंद अकेला कल्लू का आज भोजपुरी इंडस्ट्री में जाना माना नाम है. बचपन से ही गाने का शौक रखने वाले कल्लू के गाने आज ना सिर्फ भोजपुरिया क्षेत्र बल्कि पूरे भारत में पसंद किए जाते हैं.

हाल ही में कल्लू का एक नया गाना रिलीज हुआ है,जिसका नाम है आलू चाप लागेलू. इस गाने में कल्लू के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. गान के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और गाने को संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. गाने को लोग कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि महज एक दिन में ही आलू चाप लागेलू गाने को 15 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर इस समय ये गाना खूब वायरल हो रहा है.

कर्वी बॉडी के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत को करें फॉलो, सीखें फिटनेस टिप्स

कल्लू के गाने के साथ साथ उनकी भोजपुरी फिल्में भी काफी पसंद की जाती है. कल्लू ने साल 2014 में भोजपुरी फिल्म दिल भईल दीवाना के साथ डेब्यू किया. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही. इसके बाद कल्लू ने अबतक 35 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

काजल राघवानी ने भोजपुरी गाने में किया टावल डांस, वीडियो धड़ल्ले से वायरल

अन्य खबरें