अरविंद अकेला कल्लू का गाना हमरा से ढेर अंग्रेजी ने यूट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 10:45 PM IST
  • भोजपुरी सुरस्टार अरविंद अकेला कल्लू अपने हर गाने से इंटरनेट पर धूम मताचे हैं. उनके गाने ना सिर्फ भोजपुरी क्षेत्र बल्कि पूरे भारत में काफी पसंद किए जाते हैं. इस बार यूट्यूब पर कल्लू का एक और गाना छाया हुआ है, जिसका नाम है 'हमरा से ढेर अंग्रेजी'.
.कल्लू का सुपरहिट गाना. फोटो साभार-यूट्यूब

अरविंद अकेला कल्लू के गानों को लेकर फैंस के बीच  अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. महज 9 साल की उम्र में गुड़िया जापानी और लव टॉनिक पियल जैसे गाने के साथ कल्लू कम उम्र में ही सिंगिंग स्टार बन गए थे. आज कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और एक्टर हैं. उन्होंने भोजपुरी के कई सुपरहिट गाने गाएं हैं. कल्लू के हिट गानों में से एक हैं गाना 'हमरा से ढेर अंग्रेजी'.

हमरा से ढेर अंग्रेजी गाना इनदिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. फैंस इस गाने पर एक बार फिर से प्यार लुटा रहे हैं.यही कारण है कि ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. हमरा से ढेर अंग्रेजी गाने को कल्लू ने गाया है. खास बात यह है कि इसमें कल्लू का जबरदस्त डांस भी देखा जा सकता है. हमरा से ढेर अंग्रेजी गाना भोजपुरी फिल्म राजतिलक का गाना है. ये फिल्म पिछले साल जुलाई 2012 में रिलीज हुई थी. 

पूनम दुबे की लेटेस्ट फोटो ने मचाया सोशल मीडिया पर कोहराम, निहारते रह जाएंगे

कल्लू इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जिनके पास टैलेंट का भरपूर खजाना है. हालांकि शिक्षा की बात करें कल्लू ने केवल दसवीं तक ही पढ़ाई की. लेकिन इसके बावजूद अपने टैलेंट के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई. आज कल्लू इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिंगर हैं.

कल्लू के हाई वोल्टेज वाली एल्बम का गाना चोलिया के हुक राजा जी जब सुपरहिट हुआ तो उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. उन्होंने पहली फिल्म गठबंधन प्यार के’ में पवन सिंह के साथ बतौर आर्टिस्ट काम किया. इसके बाद कल्लू ने बतौर एक्टर दिल भईल दीवाना, आवारा बलम, रब्बा इश्क ना होवे, पत्थर के सनम, और राजतिलक जैसी 35 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया.

लिट्टी चोखा में खेसारी लाल संग काजल राघवानी आएंगी नजर, शेयर की फोटो

अन्य खबरें