अरविंद अकेला कल्लू के सुपरहिट गानों में से एक है 'चोलिया के हुक', देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:27 PM IST
  • अरविंद अकेला कल्लू बचपन से ही सिंगगिंग स्टार के तौर पर जाने जाते हैं. वह बचपन से कई हिट गाने गा चुके हैं. इन्हीं में से एक है लगा दीं ना चोलिया में हुक राजा जी. ये गाना काफी सुपरहिट रहा था और इस गाने ने कल्लू को स्टार बना दिया. आज भी ये सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचाता है.
भोजपुरी गाना चोलिया के हुक. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी जगत में अरविंद अकेला कल्लू के गानों की काफी डिमांड होती है. कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. गानों के साथ ही अभिनय में भी कल्लू ने खास पहचान बनाई है. कल्लू के गाने फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. वह भोजपुरी जगत के ऐसे सिंगर हैं, जिन्होंने बचपन के दिनों से ही गाना शुरू कर दिया था. कम उम्र में हिट गाने गा कर कल्लू पहले ही सुपरस्टार बन चुके हैं.

कल्लू के कई हिट गानों में से एक है 'लगा दीं ना चोलिया में हुक राजा जी'. यह गाना जितना बेहतरीन है उतना ही बेहतर इसे फिल्माया भी गया है. यूट्यूब पर ये गाना दर्शकों का खूब दिल जीत रहा है. आप भी देखिए कल्लू का ये जबरदस्त गाना.

पवन सिंह का भोजपुरी नवरात्र सॉन्ग 'आसरा लगवले बानी माई हो' रिलीज

'चोलिया के हुक' गाने को कल्लू ने तब गाया जब वो कम उम्र के थे. इसके बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं और विनय विनायक इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. गाना भले ही पुराना है लेकिन आज भी इसे काफी पसंद किया जाता है और यह यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. गाने को 5.7 मिलियन व्यूज मिले हैं.

कल्लू ने शाली जी साहारा करो, मार डाला रे मिर्ची खिलाई के, सईयां सुपरस्टार, पलंग टूट जाये दा,का कमी रहे कलुआ में और रब्बा ईश्क ना होवे जैसे कई हिट गाने गाए हैं. वहीं कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. पर्दे पर कल्लू और चांदनी की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों कलाकारों ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'सोना के सिकड़रीया' जीत लेगा आपका दिल, देखें वीडियो

अन्य खबरें