यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा अरविंद अकेला कल्लू का हिट गाना मुअनी हो डाड के दरद से

Smart News Team, Last updated: 21/02/2021 02:27 AM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'मुअनी हो डाड के दरद से' एक बार फिर से यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. गाने के वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 'मुअनी हो डाड के दरद से' गाने में अरविंद और त्रिषाकर मधु के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है.
मुअनी हो डाड के दरद से.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के हर गाने की तरह 'मुअनी हो डाड के दरद से' भी खूब वायरल हो रहा है. ये गाना अरविंद के हिट गानों में से एक है. गाने में कल्लू और त्रिषाकर मधु की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

'मुअनी हो डाड के दरद से' गाने को अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज ने भी अपनी खूबसूरत आवाज दी है. गाने को संगीत डायरेक्ट आर्या शर्मा ने दिया है. गाने को अरविंद और त्रिषाकर मधु के ऊपर फिल्माया गया है. दोनों की जोड़ी गाने में धमाल मचा रही है. यूट्यूब पर इस गाने को खूब व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक बार फिर से यह गाना छाया हुआ है. आप भी देखिए कल्लू का ये जबरस्दत हिट रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग.

अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री में सबके फेवरेट स्टार माने जाते हैं. कल्लू अपनी आवाज और एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना लेते है. उनकी आवाज और एक्टिंग हर फिल्म और गाने को हिट बना देती है. यही कारण है कि उनके गाने ना सिर्फ भोजपुरिया क्षेत्र बल्कि पूरे भारत में सुने और पसंद किए जाते हैं.

भोजपुरी गाना चुम्मा गगरी भर के दिहा में प्रीति बिस्वास संग पवन सिंह हुए रोमांटिक

 

अन्य खबरें