रिलीज हुआ कल्लू का नया गाना 'जिये ना देबू का ए पतरको 2.0, मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 1:31 AM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर अरविंद अकेला का नया गाना 'जिये ना देबू का ए पतरको' रिलीज हो गया है. रिलीज होने के बाद से गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसे रिकॉर्डतोड़ व्यूज मिल रहे हैं.
जिये ना देबू का ए पतरको 2.0.फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि अपनी आवाज के लिए भी मशहूर हैं. बचपन से ही अपने गानों के साथ धमाल मचाने वाले कल्लू का एक गाना रिलीज हो गया है. कल्लू का नया गाना 'जिये ना देबू का ए पतरको 2.0' कुछ घंटे पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है.

फैंस को अरविंद का ये नया गाना खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि ये गाना कल्लू के पुराने गाने जिये ना देबू का ए पतरको का दूसरा वर्जन है. इस ब्लॉकबस्टर सॉन्ग के दूसरे वर्जन में भी कल्लू ने अपनी दमदार आवाज और डांस से लोगों का दिल जीत लिया. रिलीज के कुछ ही घंटे में इसे मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

जिये ना देबू का ए पतरको गाने को अरविंद अकेला कल्लू और खूश्बू तिवारी ने मिलकर गाया है. दोनो की जोड़ी बतौर सिंगर खूब पसंद की जाती है और इनका हर गाना सुपरहिट होता है. गाने के बोल आर.आर पंकज ने लिखे हैं और इसे संगीत दिया हैआर्य शर्मा ने.इस नए गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो को कल्लू के साथ साथ यामिनी सिंह और आयशा कश्यप पर फिल्माया गया है. तीनों की तिकड़ी गाने में धमाल मचा रही है.

शुरू हुई अमरीश सिंह-गुंजन पंत की फिल्म 'बलम केसरिया' की शूटिंग, सामने आई फोटो

अन्य खबरें