कल्लू के नए होली सॉन्ग 'देवरु हो डर लागे अछरंग से' में देखें देवर भाभी की मस्ती

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Mar 2021, 3:00 AM IST
  • अरविंद अकेला कल्लू का नया होली सॉन्ग रिलीज होते ही छा गया है. इस गाने का नाम है 'देवरु हो डर लागे अछरंग से'. गाने में  होली पर देवर भाभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.
देवरु हो डर लागे अछरंग से, फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी एक्टर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू अपने गाने के लिए मशहूर है. हर मौके पर कल्लू के गाने धमाल मचा देते है. होली आने में अभी थोड़ा वक्त है. लेकिन कल्लू के अभी से छाए हुए हैं, जो होली में माहौल को और भी रंगीन करने के लिए तैयार है. अब कल्लू का नया होली सॉन्ग 'देवरु हो डर लागे अछरंग से' रिलीज हुआ है, जो डांस नंबर हैं. ये गाना होली पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा.

कई हिट फिल्में दे चुके एक्टर सिंगर कल्लू अपने गानों के लिए मशहूर हैं. अब कल्लू अपने नए गाने को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उनका नया होली सॉन्ग 'देवरु हो डर लागे अछरंग से' रिलीज हुआ है. रिलीज होने के बाद से ही गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है.गाने में कल्लू और त्रिशाकर मधू की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है. होली के मौके पर देवर भाभी के इस गाने में कल्लू रंग त्रिशाकर की कमेस्ट्री ने इसे और भी खास बना दिया.

'देवरु हो डर लागे अछरंग से' गाने को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. इसके बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं और इसे संगीत दिया है आर्य शर्मा ने. रिलीज के महज कुछ ही घंटे में यूट्यूब पर इस गाने को 1,692,616 बार (खबर बनाने तक) देखा जा चुका है.

'चला पिपरवा के तरवा' गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी मचा रही गदर

अन्य खबरें