अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी गाना शाली जी साहारा करो यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 10:13 PM IST
  • भोजपुरी फेमस सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का पॉपुलर सॉन्ग 'शाली जी साहारा करो' यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. ये गाना कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. बता दें कि यूट्यूब पर ये गाना खूब देखा जा रहा है.
अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी गाना शाली जी साहारा करो. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का हर गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगता है. भोजपुरिया क्षेत्र में कल्लू के गाने काफी पसंद किए जाते हैं. इस बार कल्लू का शादी सीजन सॉन्ग भोजपुरी गाना शाली जी साहारा करो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं.

शाली जी साहारा करो गाने को अरविंद अकेला कल्लू के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और इसके लिरिक्स लिखे हैं अखिलेश कश्यप ने. वहीं इसे संगीत दिया है श्याम सुंदर ने. इसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं. कल्लू और अंतरा के इस गाने का वीडियो खूब देखा जा रहा है और यह धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

पाखी हेग्रे की इस वीडियो के आप भी हो जाएंगे कायल, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

अरविंद अकेला बचपन से ही अपने गानों का जादू बिखेरते आए हैं. स्कूल के दिनों से ही उन्होंने संगीत को अपनी पसंद और जूनून बनाया. हालांकि साल 2009 में उनका पहला एलबम निकला, जिसका नाम था गवनवां कहिला ले जईबा. उनका पहला एलबम काफी हिट हुआ और वह लोगों के बीच फेमस हो गए.

इसके बाद 2014 में उन्होंने फिल्मी जगत में किस्मत आजमाई और उन्होंने पहली भोजपुरी फिल्म दिल भईल दीवाना की. उनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई थी. इस तरह अरविंद अकेला कल्लू का करियर ऊंचाईयों को छूने लगा और आज लोग उन्हें एक फेमस सिंगर और एक्टर के तौर पर जानते हैं.

पवन सिंह के ‘बदनाम’ गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार बार देखा जा रहा वीडियो

अन्य खबरें