अरविंद अकेला कल्लू का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'तीन गो मर्डर होई', देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 09:32 PM IST
  • अरविंद अकेला कल्लू अपने गानों का ऐसा रंग बिखेरते हैं कि सभी उनके रंग में रंग जाते हैं. कल्लू के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. एक बार फिर से उनका गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है, जिसका नाम है 'तीन गो मर्डर होई'. इस गाने को यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं.
कल्लू का सुपरहिट भोजपुरी गाना तीन गो मर्डर होई. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू को आज भला कौन नहीं जानता. वह अपनी बेहतरीन फिल्मों और गानों से इतने पॉपुलर हुए कि कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं. कल्लू अपने गानों को लेकर ना सिर्फ भोजपुरिया क्षेत्र बल्कि पूरे भारत में छाए रहते हैं.

उन्होंने कई सुपरहिट गाने गा कर खास पहचान हासिल की. हाल में रिलीज हुआ उनका गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम है ‘तीन गो मर्डर होई’. फैंस गाने के साथ ही उनके डांस के भी दीवाने हैं. इस वीडियो में कल्लू जोरदार डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

'तेरे रेट बढ़ गए' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त देसी ठुमके, देखें वीडियो

बात करें गाना तीन गो मर्डर होई की तो, इसे अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज ने गाया है. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसे म्यूजिक दिया है साजन मिश्रा ने. वहीं इस गाने को कल्लू और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. यूट्यूब इस गाने को 2.3 मिलियन व्यूज मिले हैं. गाना वाकई बेहद खूबसूरत है आप भी देखिए तीन गो मर्डर होई का ये वीडियो.

पवन सिंह का धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग 'यार 75' यूट्यूब पर रिलीज, देखें वीडियो

अन्य खबरें