रसोड़े में कौन था के बाद अरविंद अकेला कल्लू ने पूछा 'काजल मेला में कौन था'

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 11:00 PM IST
  • हर गाने की तरह अरविंद अकेला कल्लू का एक और गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस बार कल्लू का भोजपुरी रैप सॉन्ग 'काजल मेला में कौन था' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. हाल ही में फेमस हुआ कोकिलाबेन के डायलॉग रसोड़े में कौन थे आधार पर कल्लू ने ये गाना गाया है.
कल्लू का गाना काजल मेला में कौन था. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के गानों को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. वो अपने हर गाने में एक अलग ट्विस्ट और अंदाज लेकर आते हैं. 'काजल मेला में कौन था' गाने में कल्लू का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. ये गानों इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वैसे तो ये गाना बीते 26 सितंबर को ही एसआरके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है. लेकिन अब भी ये खूब ट्रेंड कर रहा है. गाने को अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी प्लेबैक सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत श्याम देहाती और रोशन हेग्डे ने दिया है. गाने को कोरियोग्रॉफ किया है महेश आचार्य ने.

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा पर चढ़ा डांस का बुखार, इंस्टाग्राम पर शेयर किए कई वीडियो

'काजल मेला में कौन था' गाना एक रैप सॉन्ग है, जो कुछ दिन पहले टीवी शो साथ निभाना साथिया की स्टार कोकिलाबेन के डायलॉग के आधार पर बनाया गया है. कुछ समय पहले कोकिलाबेन का डायलॉग रसोड़े में कौन था का रैप खूब वायरल हुआ था. अब कल्लू ने इसी डायलॉग का एक रैप तैयार किया है, जिसका नाम है काजल मेला में कौन था. हालांकि कोकिलाबेन को जवाब में राशि का नाम मिला था, लेकिन अरविंद अकेला कल्लू को जवाब में आम्रपाली बहन नाम मिलता है. 

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ शेयर की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ की फोटो

 

अन्य खबरें