Aryan Khan Drugs Case: मन्नत के बाहर पोस्टर लेकर पहुंचे फैंस, ये Video शेयर कर बढ़ाया शाहरुख का हौसला

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 10:15 AM IST
  • ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को सेलेब्स से लेकर फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है. ट्विटर पर फैंस ने 'द लायन किंग' का वीडियो शेयर कर उनका हौलसा बढ़ाते हुए कहा #WeStandWithSRK. तो वहीं शाहरुख के घर मनन्त के बाहर फैंस पोस्टर लेकर पहुंचे और कहा ‘Take Care King'.
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद फैंस ने कहा वी स्टैंड विद शाहरुख खान. फोटो-ट्विटर

रविवार को ड्रग्स ममाले में NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया. फिलहाल कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा है. बेटे की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ले लेकर उनके जबरा फैंस शाहरुख के सपोर्ट में आगे आकर और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. हाल ही में हसंल मेहता, सलमान खान, सुनील शेट्टी और मीका सिंह जैसे कई सेलेब्स का सपोर्ट शाहरुख खान को मिला. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख खान और आर्यन के सपोर्ट में खूब ट्वीट कर रहे हैं. 

इस मुश्किल वक्त में शाहरुख खान का हौसला बढ़ाने के ट्विटर पर शाहरुख और आर्यन की फिल्म द लायन किंग का वीडियो भी शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर #WeStandWithAryanKhan और #WeStandWithSRK के साथ ही फैंस सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं.

आर्यन खान ही नहीं, पापा शाहरुख का भी विवादों से है नाता, 15 पुराने कंट्रोवर्सीज

तो दूसरी शाहरुख के घर मन्नत के बाहर फैंस पोस्टर लेकर जमा हो गए हैं.सोशल मीडिया पर कई ऐसे फोटो वीडियोज देखे जा सकते हैं, जिसमें फैंस शाहरुख के घर 'मन्नत' के बाहर जमा हो रहे हैं.इंस्टाग्राम पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक फैन होर्डिंग के साथ भी नजर आया। इस होर्डिंग पर लिखा था- इस दुनिया के हर कोने में बसे आपके फैन्स आपके बेहद और बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं. इस मुश्किल वक्त में हम आपके साथ हैं किंग, ख्याल रखना.'

 

बता दें कि ने लग्जरी क्रूज रेव ड्रग्स पार्टी में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स कनेक्शन मामले में गिरफ्तार किया. रविवार 3 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन से घंटों पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया था. इसके बाद सोमवार को मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान और दो अन्य आरोपियों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. 

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख के सपोर्ट में बॉलीवुड, हंसल मेहता बोले-बच्चे को दर्द में देखना पैरेंट के लिए दर्दनाक

अन्य खबरें