शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान करेंगे बॉलीवुड डेब्यू! इस तरह पिता से अलग होगा काम

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 11:53 AM IST
  • आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. लेकिन वह अपने पिता की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि इससे कुछ अलग हटकर काम करने वाले हैं. आपको बता दें कि आर्यन पिता की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि लेखक के तौर पर करियर की शुरुआत करेंगे.
शाहरुख खान-आऱ्यन खान (फोटो सोशल मीडिया)

बॉलीवुड स्टार से ज्यादा उनके किड्स लाइमलाइट में रहते हैं. बात करें सुपरस्टार शाहरुख खान की तो फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें रोमांटिक हीरो और किंग खान के नाम से जाना जाता है. शाहरुख खान की तरह उनके बच्चे भी खूब चर्चा में रहते हैं. शाहरुख के बड़े आर्यन खान बीते दिनों ड्रग्स केस को लेकर खूब चर्चा में रहें. हालांकि अदालत ने उन्हें केस से बरी कर दिया है. इसके बाद आर्यन अब अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. ताजा जानकारी के अनुसार आर्यन खान बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान वेब सीरीज और फीचर फिल्मों पर कई आइडियाज के साथ काम कर रहे हैं. खबरों की माने तो आर्यन खान जिन सब्जेक्ट पर काम कर रहे हैं उनमें से शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेंमेंट के बैनर तले अमेजन प्राइम के लिए वेब सीरीज का निर्माण किया जाएगा.

बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह

इसका मलतब शाहरुख खान के लाडले आर्यन पिता की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि लेखक के तौर पर नाम बनाने वाले हैं. खबरों की माने तो सबकुछ प्लान के अनुसार रहा तो इन प्रोजेक्ट्स की शूटिंग इसी साल शुरू हो सकती है. बता दें कि कई बार शाहरुख खान भी इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि आर्यन एक्टिंग में इच्छुक नहीं हैं.

आर्यन खान कुछ समय पहले ड्रेग्स केस को लेकर खूब चर्चा में रहें. 2 अक्टूबर को मुंबई एनसीबी निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान समेत अन्य 7 लोगों को हिरासत में लिया था. फिलहाल इस मामले में आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है.

थम नहीं रहा आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी पर विवाद, शीर्षक के बाद अब ‘कमाठीपुरा’ पर आपत्ति

 

अन्य खबरें