Aryan khan drugs case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुनील शेट्टी का रिएक्शन आया सामने

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 8:30 PM IST
  • शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान फिलहाल एनसीबी की रिमांड पर हैं, ऐसे में अब सुनील शेट्टी का इस पूरे मामले पर रिएक्शन सामने आया है.
आर्यन खान, शाहरुख खान और सुनील शेट्टी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को मुंबई में हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के सिलसिले में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल तो आर्यन खान एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में जा चुके हैं. भले ही इस पूरे मामले में शाहरुख खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया हो, लेकिन सुनील शेट्टी ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें शाहरुख खान एनसीबी की कार्यवाही पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सुनील शेट्टी वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि रिपोर्ट्स को पहले सामने आने दें. सुनील शेट्टी वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि किसी भी जगह पर अगर रेड होती है तो वहां पर बहुत सारे लोग मौजूद होते हैं. ऐसे में हम ये मान बैठते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स का सेवन किया है, या इसने कुछ किया है. अभी प्रोसेस जारी है, मुझे लगता है इसे वैसे ही रहने देना चाहिए.

Aryan khan drugs case: एक दिन की NCB कस्टडी में भेजे गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

 सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि बच्चों को सांस लेने के लिए जगह देनी चाहिए. हमारी इंडस्ट्री में जब भी कुछ होता है तो पूरी मीडिया एकदम से टूट पड़ती है. वीडियो में सुनील शेट्टी कह रहे हैं कि हर किसी को एक नजर से ही देखा जाने लगता है. उस बच्चे को मौका दिया जाना चाहिए, और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार करना चाहिए. सुनील शेट्टी ने कहा जब जब बच्चा है उनका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी बनती है.

 

अन्य खबरें