Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में आर्यन खान की मेडिकल जांच के बाद सुनवाई आज, गौरी खान कोर्ट के लिए निकलीं

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 2:02 PM IST
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने अपनी कस्टडी में रखा है. अब कुछ ही देर में आर्यन की जमानत पर सुनवाई होगी. जल्द ही एनसीबी के अधिकारी आर्यन को लेकर कोर्ट पहुंचेंगे.
आर्यन खान की मेडिकल जांच

शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी की थी, जिसके बाद 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. दरअसल क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी. जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने निकलकर आया है. एक दिन के लिए 4 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन खान को अपनी कस्टडी में रखा था.लगातार एनसीबी आर्यन खान से पूछताछ करने में लगी हुई है. तो वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि क्रूज पार्टी में आर्यन खान को इंवाइट किया गया था,और वो वहां मेहमान के तौर पर ही गए थे.

आर्यन के बैग से कुछ भी नहीं मिला है. आज आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई होने जा रही है, जिसके लिए कोर्ट में वकील सतीश मानशिंदे को पैरवी करना पड़ेगा. तो वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि गौरी खान कोर्ट के लिए निकल चुकी हैं. एनसीबी ऑफिस आर्यन खान समेत और लोग रवाना हो चुके हैं. पहले आर्यन खान को मेडिकल चेकअप के लिए लेकर जाया गया था, अब उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Aryan khan drugs case: चेकिंग में नर्वस हुए आर्यन खान तो NCB अधिकारियों का बढ़ा ड्रग्स कनेक्शन का शक

कहा जा रहा है कि एनसीबी आर्यन खान की कस्टडी की मांग करने में लगी हुई है. अगर ऐसा हो जाता है तो आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ जाएंगी. एनसीबी ने बीती रात कई जगहों पर छापेमारी की है, जिसमें कुछ लिंक निकल कर सामने आए हैं. इस पर अब आर्यन से पूछताछ की जा सकती है. मिड डे की एक रिपोर्ट कि मानें तो क्रूज पर जब चेकिंग हुई तो आर्यन के दोस्त मर्चेंट के जूते से चरस मिली थी.

 

अन्य खबरें