जूही चावला बनीं शाहरुख के बेटे आर्यन की बेल जमानतदार, रिहाई आज नहीं, शनिवार को

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 29th Oct 2021, 7:28 PM IST
  • बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में गुरुवार को बेल और शुक्रवार को जूही चावला के जमानतदार बनने के बाद शनिवार को रिहा होंगे.
जूही चावला बनीं शाहरुख के बेटे आर्यन खान की बेल जमानतदार, रिहाई शनिवार को

ड्रग्स केस में मुंबई की जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर रिहाई शुक्रवार को भी नहीं हो सकी. शाहरुख की मित्र और अभिनेत्री जूही चावला ने आर्यन की जमानत का बेल बांड भरा लेकिन कोर्ट की प्रक्रिया में शाम निकल गया जिस वजह से आर्यन की रिहाई अब शनिवार को होगी. जेल अधिकारियों ने मीडिया से कहा है कि कोर्ट से रिहाई का आदेश समय पर नहीं आया जिस वजह से आर्यन जेल से शनिवार को छूटेंगे. आर्यन को शुक्रवार की रात भी जेल में काटनी होगी. जेल अधिकारियों का कहना है कि प्रक्रिया सबके लिए एक जैसी है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बेल की जमानतदार जूही चावला बनी है. जिन्होंने आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिए एक लाख रुपये के जमानत बांड पर एनडीपीएस कोर्ट में हस्ताक्षर किया है. जिसके बारे में उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया कि जूही चावला आर्यन खान को जन्म से जानती है. इसके साथ ही शाहरुख खान और जूही एक दूसरे से पेशेवर जुड़े हुए है.

आर्यन खान, मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को हाईकोर्ट से बेल, जेल से रिहाई शुक्रवार को

बता दें कि आर्यन खान 2 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज पर ड्रग छापे के दौरान गिरफ्तार हुए थे. जिनके गिरफ्तारी के बाद 25 दिन बाद जमानत मिली है, लेकिन जमानत की बांड कि प्रक्रिया में शाम होई. जिसके चलते आर्यन खान को शुक्रवार को जमानत नहीं मिल पाई. आर्यन खान के साथ ही उनके दो सह आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी एक-एक लाख रुपए के निजी मुचलके पर रिहा किया जाएगा.

अन्य खबरें