आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज, अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख के बेटे

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 5:24 PM IST
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही थी. कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया है. अब आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा.
जेल में रहेंगे आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने शनिवार की देर रात को हिरासत में ले लिया था. पिछले पांच दिन से आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में थे. आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली थी.  पिछले कुछ समय से आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे अपनी दलीलें पेश करने में लगे हुए थे, लेकिन कोर्ट ने सब खारिज करते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत को ना मंजूर कर दिया है. जी हां कल ही यानी 7 अक्टूबर को आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. लेकिन कोरोना प्रटोकॉल के तहत आर्यन को गुरुवार को भी एनसीबी की कस्टडी में ही रखा गया था. 

आज कोर्ट की सुनवाई से पहले आर्यन समेत 8 आरोपियों को एनसीबी ने आर्थर रोड जेल भेज दिया था. आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर एक में हैं. एक रिपोर्ट कि मानें तो सतीश मानशिंदे ने आर्यन की अंतरिम बेल के लिए अर्जी दायर की थी, जो अब खारिज कर दी गई है.क्योंकि मजिस्ट्रेट का कहना है ये मामला सेशन कोर्ट का है उनका नहीं. ऐसे में आर्यन समेत सभी आरोपियों के वकील को सेशन कोर्ट ही जाना चाहिए था. अब आर्यन खान की जमानत के लिए सतीश मानशिंदे सेशन कोर्ट में अर्जी डालेंगे.

आर्यन खान जमानत पर फैसले से पहले पहुंचे आर्थर रोड जेल, 5 दिन बैरक में क्वारंटाइन रहेंगे

आर्यन खान की याचिका को मुंबई कोर्ट के द्वारा खारिज कर दिया गया है. कोर्ट ने कहा है कि मेंटनेबल नहीं है आर्यन खान की याचिका, ऐसे में उसे रिजेक्ट किया जा रहा है. अब आर्यन खान को बाकी आरोपियों के साथ आर्थर जेल में ही रहना होगा. बता दें इस जेल में संजय दत्त, अबू सलेम, कसाब जैसे लोगों को रखा जा चुका है.

 

अन्य खबरें