NCB को आर्यन खान ने बताया- पिता शाहरुख खान से मिलने के लिए लेना पड़ता है अप्वाइंटमेंट

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 4:32 PM IST
  • आर्यन खान इस समय एनसीबी की कस्टडी में है, ऐसे में अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. आर्यन ने एनसीबी से अपने पिता शाहरुख खान के बिजी शेड्यूल के बारे में बताया है.
शाहरुख खान और आर्यन खान

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है, वो दशकों से लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहे हैं. शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी व्यस्त रहते हैं. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, बल्कि प्रोडक्शन के साथ-साथ उनके पास और भी कई सारे काम हैं. शाहरुख खान इन दिनों एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, यही कारण है एक्टर के टाइट शेड्यूल का. बता दें शाहरुख खान के बच्चों को भी उनके मिलने के लिए अपॉइंटमेंट की जरूरत पड़ती है. किसी और ने इसका खुलासा नहीं किया है बल्कि खुद आर्यन खान ने एनसीबी को ये बाते कही हैं. 

एनसीबी आर्यन से पूछताछ कर रही है तो उन्होंने अपने पिता के बिजी शेड्यूल के बारे में बताया. सूत्रों के अनुसार पूछताछ में आर्यन ने कहा है कि उनके पापा एक साथ तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग में लगे हुए हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म पठान है, जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं. शाहरुख खान को पठान में अपने कैरेक्टर को प्ले करने के लिए कई घंटों तक मेकअप लगाकर ही रहना पड़ता है.

आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट के पिता ने एनसीबी को लेकर कही ये बड़ी बात

 आर्यन खान ने बताया कि उनके पापा इतने बिजी है कि कभी-कभी तो उनसे मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से मुझे अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है. अपने पापा से तब मैं जाकर मिल पाता हूं. बता दें मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चलने वाली रेव पार्टी नें एनसीबी ने छापेमारी करके भारी मात्रा में ड्रग्स तो बरामद किया ही, साथ ही आर्यन समेत 11 लोगों को गिरफ्त में भी ले लिया.पहले तो एक दिन के लिए आर्यन को एनसीबी की कस्टडी में रखी गया था. उसके बाद कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक कस्टडी बढ़ा दी.

 

अन्य खबरें