आशा नेगी वैक्सीन लेते समय एक्टरों के ओवरएक्टिंग को लेकर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 4:38 PM IST
  • कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचा दी है. कोरोना से लाखों लोगों संक्रमित हो रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ वैक्सीनेशन का काम भी काफी तेजी से चल रहा है.
आशा नेगी

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचा दी है. कोरोना से लाखों लोगों संक्रमित हो रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ वैक्सीनेशन का काम भी काफी तेजी से चल रहा है. टीवी एक्टर से लेकर बॉलीवुड एक्टर तर कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं. जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह डर डर के वैक्सीन ले रही थी.

वहीं इन सब को देखकर टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने पोस्ट कर चुटकी ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि जो भी एक्टर कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं अवेरनस के लिए वीडियो पोस्ट पोस्ट कर रहे हैं ठीक है लेकिन ये ओवरएक्टिंग मत किया करो यार बहुत अनोइंग लगता है.साथ पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि ये वैक्सीन लगवाने के लिए फोटोग्राफर खुद ले जाना पड़ता है या वहां देते हैं.

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में दो साल किए पूरे, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

आशा के इस मैसेज पर कई टीवी स‍ितारों ने कमेंट क‍िया है और अनीता हसनंदानी, रवि दुबे, अंकिता भार्गव, संजीदा शेख जैसे स‍ितारे उनके इस अंदाज पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं न‍िया शर्मा ने इस पोस्‍ट पर कमेंट क‍िया है, 'अभी तो पता नहीं क्‍या-क्‍या देखना पड़ेगा और क‍िस-क‍िस को.

 

अन्य खबरें