Atlee की फिल्म में शाहरुख के साथ नहीं दिखेगी नयनतारा की जोड़ी, आर्यन खान वजह तो नहीं !

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 6:10 PM IST
  • कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी डायरेक्टर एटली की फिल्म लॉयन में एक साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन अब खबर है कि नयनतारा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि नयनतारा ने आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर शायद शाहरुख के साथ काम करने से मना किया है.
नयनतारा ने शाहरुख के सात काम करने से किया मना.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की जोड़ी को पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दोनों की जो़डी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर वाली थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि नयनतारा ने फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया है. इस खबर के बाद फैंस निराश हो गए हैं. दोनों एटली की फिल्म ‘लॉयन’ में साथ काम करने वाले थे.

हालांकि अबतक फिल्म के लिए शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी टूटने के असल कारण का पता तो नहीं चल पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि शाहरुख के पर्सनल लाइफ में चल रही परेशानियों के कारण मेकर्स ने ये फैलसा लिया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो जो डायरेक्टर एटली ने फिलहाल फिल्म की शूट पोस्टपोन कर दी है. क्योंकि शाहरुख ड्रग्स केस में बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद पर्सनल लाइफ की परेशानियों में उलझे हुए हैं.

अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ का दिखा रोमांटिक अंदाज, 'सूर्यवंशी' का दूसरे गाने का टीजर रिलीज

वहीं इस बीच ऐसी भी चर्चा है कि नयनतारा ने फिल्म दिया है. इसकी वजह आर्यन खान को बताया जा रहा है. लेकिन एक वेबसाइट के मुताबिक, नयनतारा अभी अपने कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है औऱ वह एटली की फिल्म लॉयन के लिए समय नहीं निकाल पा रही है. इसलिए उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इससे शाहरुख के बेटे आर्यन खान के केस का कोई लेना-देना नहीं है.

बता दें कि की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के काम पर न आने के कारण मेकर्स शाहरुख के बॉडी डबल का इस्तेमाव कर शूटिंग पूरी करा रहे थे. फिलहाल आर्यन खान 20 दिन से ड्रग्स मामले को लेकर जेल में है. आज हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है.

सर सरेंडर करना है, यूपी पुलिस बोली- कहीं और देख लीजिए, किरण गोसावी का ऑडियो वायरल

 

 

अन्य खबरें