शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर नजर आईं अवनीत कौर, अच्छे दिन के वापसी का इंतजार

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 11:42 AM IST
  • सोशल मीडिया पर अवनीत कौर की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं, अवनीत शूटिंग के बाद अपने घर वापस लौट रही हैं.
अवनीत कौर

कोरोना के कारण मुंबई में फिलहाल हर तरह की फिल्म, टीवी और एड शूट पर बैन लगा दिया गया है. जिसके बाद स्टार शूटिंग के सेट से वापस जाते दिखे. चेहरे पर स्माइल दिल में सवाल लिए कब ये सब ठीक होगा. फिलहाल सोशल मीडिया पर अवनीत कौर की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं, अवनीत शूटिंग के बाद अपने घर वापस लौट रही हैं, उन्हों पिंक कलर का हुडी पहना है, साथ ही शॉर्ट्स में बेहद सुंदर लग रही हैं.

शूटिंग के दौरान ये अवनीत की आखिरी फोटो है, कल कई स्टार शूटिंग के आखिरी दिन नजर आएं जिसके बाद अब वह अपने घर पर रहेगें. महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए ये कदम उठाए हैं.हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 15 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की. आदेश के अनुसार रात 8 बजे से 1 मई की सुबह 7 बजे तक ये आदेश लागू किया गया है. घोषणा में उन्होंने कहा है कि केवल जरूरी सेवाओं को ही इस दौरान इजाजत दी जाएगी.

राधिका मदन हुईं दिल्ली के लिए रवाना, कहा-लो चली मैं, देखें वीडियो

अगले 15 दिन तक टीवी सीरियल एड शूट और फिल्मों की शूटिंग को पूरी तरह रोक लगा दिया गया है. ऐसे में अब फिल्ममेकर्स और फिल्म एसोसिएशन को इंडस्ट्री को होने वाले करोड़ों के नुकसान का डर है.

 

अन्य खबरें