अवधेश मिश्रा की फिल्म 'बाबुल' का ट्रेलर रिलीज, गरीब मजदूर पिता की कहानी देख भर जाएगी आंखें

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 12:46 PM IST
  •   भोजपुरी फिल्म 'बाबुल' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म पिता और दो बेटियों की कहानी के ईर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर में गरीब और लाचार पिता के सपने और मेहनत को देख आपकी आंखें भर जाएगी. फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी.
भोजपुरी फिल्म बाबुल ट्रेलर रिलीज

रत्नाकार कुमार और अवधेश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म ' बाबुल' का ट्रेलर आज वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड भोजपुरी से रिलीज हो गया है. फिल्म एक मजदूर और लाचार पिता के सपनों और हकीकत के बीच द्वंद की कहानी पर आधारित है. इसमें अवधेश मिश्रा ईंट भट्ठे पर काम करने वाले एक मजदूर का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी दो बेटियां हैं. बेटियों के लिए पिता बड़े- बड़े सपने देखता है और उसे पूरा करने के लिए खून पसीना एक कर देता है. लेकिन तमाम कोशिश और मेहनत के बाद भी सपने आसानी से पूरे नहीं होते बल्कि पल पल कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.

बात करें बाबूल के ट्रेलर की को, अवधेश मिश्रा एक बार फिर से बेहतरीन फिल्म लेकर आएं हैं. क्योंकि वे इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहे हैं और उनकी चीजों पर भी बेहतर पकड़ है. बाबूल के ट्रेलर में कलाकार फिल्म के साथ पूरी तरह से अपनी भूमिकाओं में न्याय करते नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म को लेकर अवधेश मिश्रा पहले ही कह चुके हैं कि मानवीय संवेदनाओं को उभारने वाली है और यह दर्शकों के लिए एक संदेश छोड़ने वाली फिल्म होगी, जो ट्रेलर मे साफ दिखत है.

खेसारीलाल यादव-शिप्रा गोयल का मचअवेटेड गाना 'Romantic Raja' रिलीज, देखें Video

बाबुल का  ट्रेलर भावुक कर देने वाला है और यकीनन इसकी कहानी हर एक इंसान के दिल तक पहुंचेगी.हालांकि पूरा क्लाइमेक्स क्या होगा, इसका पता फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. बाबुल 24 दिसम्बर को देशभर में रिलीज हो रही है.

बता दें कि फिल्म बाबुल के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन अवधेश मिश्रा ने खुद किया है. प्रस्तुतकर्ता वर्ल्डवाइड के साथ जितेंद्र गुलाटी हैं. म्यूजिक साबिर सुल्तान खान, हितेश सोनिक और साजन मिश्रा का है. लिरिक्स आशुतोष तिवारी, बोद्धव्य, ए एम तुराज़ का है. सिंगर अमीर खान और शवाब साबिर, नाज़िम अली सिद्दीकी, रेखा भारद्वाज, स्निग्धा सरकार व ऐश्वर्या मजूमदार हैं. डीओपी जग्गी पाजी, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फ़िल्म में अवधेश मिश्रा, नीलम गिरी, शशि रंजन, अनिता रावत, देव सिंह, संतोष पहलवान, रोहित सिंह मटरू, हीरा यादव, अम्बिका वाणी, बबलू खान, कमलकांत मिश्रा कमलेश मिश्रा और प्रीति सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

यहां देखें बाबूल का ट्रेलर-

थिएटर्स में चला अल्लू अर्जुन-रश्मिका की फिल्म Pushpa का जादू, जल्द OTT में रिलीज

अन्य खबरें