आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर पहली बार बड़े परदे पर रोमांस करते आएंगे नजर

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 07:36 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. हालांकि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म का नाम क्या होगा इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन शूटिंग के लिए कलाकार चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं.
आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस वाणी कपूर एक साथ मिलकर फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दरअसल वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने के लिए. फिलहाल आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म का अभी तक मेकर्स ने नाम तय नहीं किया है. बता दें 7 महीने बाद करीब आयुष्मान दोबारा शूटिंग करने जा रहे हैं. 

अपनी इस फिल्म के कैरेक्टर के लिए आयुष्मान खुराना खूब मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि दिन-रात अच्छी बॉडी के लिए मेहनत कर रहे हैं. एक दिन की भी वो छुट्टी नहीं लेंगे. आयुष्मान ने आगे कहा कि वो चाहते हैं कि कुछ नया देखें दर्शक. बस यही कारण है कि आयुष्मान कड़ी मेहनत कर रहे हैं ऑ-स्क्रीन एथलीट की भूमिका निभाने के लिए. 

प्रभास की आदिपुरुष साबित होगी कोरोना काल की सबसे महंगी फिल्म, जानें कैसे

अपनी अपकमिंग फिल्म में आयुष्मान एकदम अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. प्रज्ञा कपूर जो आयुष्मान खुराना की इस अपकमिंग फिल्म की प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने कहा कि हम कोशिश करेंगे की ये फिल्म जल्दी पूरी हो सके, कोरोना काल को देखते हुए. प्रज्ञा के अनुसार चंडीगढ़ में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग की जाएगी. उन्होंने कहा कि हम लोग एक महीने का शेड्यूल लेकर चल रहे थे नॉर्थ इंडिया में. लेकिन कोरोना के चलते अब इसकी शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करने की कोशिश करेंगे.

अन्य खबरें