आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ANEK’ की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन देगी पर्दे पर दस्तक

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 06:06 PM IST
  • अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म अनेक के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. अनेक 17 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
फिल्म अनेक. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसी दमदार फिल्मों के निर्देशक अनुभव सिन्हा जल्द ही फिल्म 'अनेक' के साथ वापसी कर रहे हैं. हाल ही में अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म का ऐलान किया था. फिल्म में आयुष्मान खुराना अहम किरदार में नजर आएंगे. आयुष्मान इससे पहले आर्टिकल 15 में अनुभव सिन्हा के साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद अब आयुष्मान एक बार फिर से अनुभव के साथ अनेक में एक साथ काम कर रहे हैं.

आयुष्मान अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी अधिकतक फिल्में हिट साबित होती है और स्टोरी भी दमदार होती है. अब आयुष्मान एक बार फिर से अनेक में दिखाई देंगे. आज इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. आयुष्मान और अनुभव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फिल्म के रिलीज डेट की जानाकरी दी है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक 17 सितंबर को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है. आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है-'नाम अनेक लेकिन रिलीज डेट एक, मिलते हैं आपसे 17 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में.' इस खबर से फैंस काफी खुश है. हाल ही में आय़ुष्मान ने क्लैपबोर्ड के साथ फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था. अनेक के अलावा आयुष्मान फिल्म डॉक्टर जी और चंडीगढ़ करे आशिकी में भी नजर आएंगे.

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 इस दिन होगी रिलीज

 

 

अन्य खबरें