आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति के घर आई नन्हीं परी, पोस्ट शेयर कर फैंस से जाहिर की खुशी

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 27th Aug 2021, 10:43 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपारशक्ति ने अपनी खुशियों को जाहिर किया है. फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने में लगे हुए हैं.
अपारशक्ति खुराना की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के घर में खुशियों की लहर देखने को मिल रही है. दरअसल आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति पापा बन गए हैं. जी हां अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपारशक्ति ने अपनी खुशियों को जाहिर किया है. इतना ही नहीं पोस्ट में अपनी लाडली के नाम का खुलासा भी किया है. अपारशक्ति ने अपनी नन्हीं परी का नाम रखा है आरजोई ए खुराना. सोशल मीडिया पर इस खुशी को शेयर करते हुए कार्ड शेयर किया है. कार्ड में अपारशक्ति खुराना ने अपनी बेटी का बर्थ डेट भी लिखा है. 

कार्ड में लिखा हुआ है आकृति वर्सेज अपारशक्ति वेलकम विद लव आरजोई ए खुराना. इस कार्ड को शेयर करते हुए अपारशक्ति खुराना ने कैप्शन में हार्ड की इमोजी बनाई है.अपारशक्ति खुराना ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुशखबरी शेयर की, फैंसे से लेकर सेलेब्स तक बधाई देने लगे. मार्च में अपारशक्ति खुराना ने अपनी वइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. सितंबर 2014 में आकृति के संग अपारशक्ति ने सात फेरे लिए थे. अपारशक्ति और आकृति एक दूसरे से चंडीगढ़ में मिले थे. 

ट्विटर पर मनोज मुंतशिर के मुगलों पर कॉमेंट से छिड़ा विवाद, ऋचा चड्ढा और नीरज घायवान ने दिया ये रिएक्शन

रेडिय़ो और वीडियो जॉकी के तौर पर अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर की शुरुआत की थी. अपारशक्ति ने उसके बाद वीजे के रूप में कई शो किए थे. उसके बाद आमिर खान की फिल्म दंगल से आपारशक्ति खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. दंगल साल 2016 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में अपारशक्ति ने आमिर खान के भतीजे की भूमिका निभाई थी. इसके बाद लुका छिपी, बाला, स्त्री, बद्रीनाथ की दुल्हनियां जैसी कई फिल्मों में अपारशक्ति नजर आए.

 

अन्य खबरें