कॉमेडी के साथ बड़ी सीख दे जाती है आयुष्मान और वाणी की चंडीगढ़ करे आशिकी, पढ़ें रिव्यू

Smart News Team, Last updated: Fri, 10th Dec 2021, 4:02 AM IST
  • आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी आपका मनोरंजन तो करेगी ही, साथ-साथ एक ऐसी समाजिक सीख भी दे जाएगी जिसकी शायद आज के समाज को काफी ज्यादा जरूरत है. पढ़िए रिव्यू.
कॉमेडी के साथ बड़ी सीख दे जाती है आयुष्मान और वाणी की चंडीगढ़ करे आशिकी, पढ़ें रिव्यू

अपने बिंदास किरदारों की वजह से बॉलीवुड फैन्स के दिलों में स्पेशल जगह बनाने वाले आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने ही मशहूर स्टाइल में नई रिलीज फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए आ गए हैं. इस फिल्म में वाणी कपूर की खूबसूरती और अदाओं ने भी चार चांद लगा दिए हैं. खास बात है कि फिल्म एंड होते-होते एक बड़ा समाजिक संदेश भी दे जाती है जिसे समाज के हर वर्ग तक पहुंचाना काफी जरूरी भी है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के साथ तान्या ने भी अहम किरदार निभाया है. वहीं फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. पढ़िए आयुष्मान की नई फिल्म का रिव्यू.

फिल्म की शुरुआत चंडीगढ़ स्टाइल में ही हुई जहां आयुष्मान खुराना यानी मनु अपना जिम चलाता है. मनु (आयुष्मान) फुल माचो मैन टाइप लड़का है जो अपने ही फील्ड में नाम कमाना चाहता है. इसी बीच फिल्म में एंट्री होती है मानवी ( वाणी कपूर ) की जो पेशे से एक जुंबा डांस इंस्ट्रक्टर हैं और आयुष्मान के जिम में लोगों को क्लास देती हैं. इस दौरान आयुष्मान और वाणी कपूर के बीच शरारतें चलती हैं और आखिरकार दोनों एक दूसरे से प्यार करने लग जाते हैं. हालांकि, जब सब ठीक होता है तो फिल्म का ऐसा मोड़ आता है जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं.

RRR Trailer: जूनियर NTR और राम चरण की 'आरआरआर' का ट्रेलर रिलीज, हर सीन में दिखेगा एक्शन

दरअसल आयुष्मान जिस लड़की यानी मानवी से प्यार करते हैं, शादी करने की तैयारी करते हैं वो लड़की ही नहीं होती. यहां एक बार को दर्शक एकदम चौंक जाते हैं लेकिन फिल्म का पार्ट जो यहां से अलग ही स्टोरी की रफ्तार पकड़ता है वो समाज को सीख देने के लिए काफी जरूरी है. फिल्म में डायरेक्टर अभिषेक कपूर समाज में होने वाले जेंडर भेदभाव को पूरी तरह दिखाने में सफल रहे हैं.

मानवी का पास्ट जो दिखाया है उसे देखकर आप भी शायद सोच में पड़ जाएंगे. इससे अलग फिल्म मनोरंजन से भरपूर है और फुल टू पंजाबी स्वैग से भरी है. अगर आयुष्मान और वाणी के फैन हैं तो किसी भी हाल में फिल्म ना छोड़ें और अगर नहीं भी हैं तो एक बार तो देखी जा सकती है.

फिल्म रेटिंग- 3.5 स्टार

मेन कास्ट- आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर

अन्य खबरें