तारक महेता की 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता की बोल्ड तस्वीरें, देखिए फोटोशूट

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 11:13 PM IST
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी की ग्लैमरस फोटो वीडियो रील खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिन्हें देख फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।
तारक महेता की 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता की बोल्ड तस्वीरें, देखिए फोटोशूट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी को भला कौन नहीं जानता। घर घर में वह बबीता अय्यर यानी बबीता जी के नाम से मशहूर हैं। इनका असली नाम मुनमुन दत्ता है। मुनमुन दत्ता ने एक बार फिर अपने बोल्ड फोटो वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता का बोल्ड अवतार देखने को मिला है। इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने बोल्ड फोटोशूट वीडियो भी शेयर किया है।

मुनमुन दत्ता के लुक की बात करें तो उन्होंने इस फोटोशूट में स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया है। इस ड्रेस के साथ हाई हील्स और बाल खोले हुए हैं जो कि उन पर काफी जच रहे हैं। कुल मिलाकर उनका ये लुक इतना खूबसूरत है कि जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। वह अकसर इंस्टाग्राम रील भी शेयर करती हैं। इन वीडियो में भी उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है।

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। 28 सितंबर 1987 को जन्मी मुनमुन दत्ता का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ। पढ़ाई की बात की जाए तो मुनमुन ने इंग्लिश में मास्टर डिग्री हासिल की है। इसके बाद उन्होंने चाइल्ड सिंगिंग के तौर पर भी दूरदर्शन पर काम किया। डेब्यू की बात करें तो साल 2004 में हम सब बाराती सीरियल से मुनमुन दत्ता ने डेब्यू किया था। फिर वह कुछ फिल्मों में भी नजर आईं।

अन्य खबरें