बाबुल की शिक्षा - कन्या के वचन सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 1:07 PM IST
  • बाबुल की शिक्षा-कन्या के वचन सॉन्ग को हाल ही में रिलीज किया गया है. इतनी देर में ही 19 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनके सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं. 
बाबुल की शिक्षा और कन्या के वचन

म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी ने आज एक बार फिर से पारंपरिक भोजपुरी विवाह गीत बाबुल की शिक्षा-कन्या के वजन को रिलीज किया है. ये सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बेहद ही खूबसूरत तरीके से इस विवाह गीत को बनाया गया है, जिससे लोगों को एक संदेश मिलेगी. इस गाने में देखने को मिल रहा है शादी के वक्त अपनी बेटी को माता-पिता संदेश देते हैं, साथ ही बेटी अपने माता-पिता को वचन देती हैं. 

यही कारण है जिसके चलते इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने विवाह गीत बाबुल की शिक्षा-कन्या के वचन से पहले एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं. अब एक बार फिर से विजय लक्ष्मी कंपनी ने एक नया गाना रिलीज किया है. काजल श्री ने इस गाने को अपनी आवाज की जादू से सजाया है. 

अक्षरा सिंह ने मिरर फोटो शेयर कर बटोरी फैंस की तारीफ, साथ लिखा- दोहरा व्यक्तित्व

काजल श्री का ये भी कहना है कि ये गाना उनके दिल के बेहद ही करीब है.   गाने में हमारे देश के वैवाहिक संस्कार और शिष्टाचार देखने को मिल रहा है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस गाने को लोगों का खूब आशीर्वाद मिलेगा. क्योमंकि कहीं न कहीं सबों को ये गाना आपस में जोड़ता है. रवि चोपड़ा ने इस गाने के लीरिक्स दिए हैं. तो वहीं प्रियांशु सिंह ने म्यूजिक दिया है.

 

अन्य खबरें