दस साल के सहदेव ने 'बचपन का प्यार' से मचाया धमाल, बादशाद के साथ रिलीज हुआ गाना

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 6:26 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के 10 साल के सहदेव का गाना 'बचपन का प्यार' 2019 में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो उसके लिए आज किसी तोहफे से कम नहीं है. बादशाद के साथ मिलकर सहदेव का ये पूरा गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है.गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.
सहदेव ने 'बचपन का प्यार' गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

'बचपन का प्यार' गाने से दस साल के छोटे से सहदेव ने दुनिया भर में धमाल मचाया था. 2019 में उसका ये गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था जो खूब वायरल हुआ. आज यूट्यूब पर सहदेव का ये पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के कुछ ही घंटे में गाने को लाखों व्यूज मिले और सभी को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने को सहदेव के साथ बादशाह, आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाना है.साथ ही इसके वीडियो में सभी नजर आ रहे हैं. वहीं सहदेव का अंदाज किसी स्टार से कम नहीं लग रहा है. इस गाने ने उसे रातों रात स्टार बना दिया.

सहदेव का बचपन का प्यार गाना सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले खूब वायरल हुआ था. बादशाह की नजर जब सहदेव की इस वायरल वीडियो पर पड़ी को वह उसकी आवाज और अंदाज से खूब प्रभावित हुआ और सहदेव से मिलने चंडीगढ़ पहुंच गए. इसके बाद सहदेव से मिलकर बादशाह ने सहदेव से पूछा कि , 'क्या वह उनके साथ गाना चाहते हैं. सहदेव ने तुंरत हां कर दी औऱ इसके बाद उसे बादशाद के बाद डुएट करने का मौका मिला. अब सहदेव और बादशाद के टीम के साथ 'बचपन का प्यार ' का पूरा गाना आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस का खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है.

किशोर कुमार के जीवन पर बनेगी फिल्म, बेटे अमित ने बायोपिक बनाने की ली जिम्मेदारी

बता दें कि सहदेव ने 'बचपन का प्यार' गाना स्कूल में टीचर के सामने खड़े होकर गाया था. तभी किसी ने उसकी वीडियो बना कर 2019 में सोशल पर पोस्ट कर दी थी. सहदेव का ये वी़डियो इतना वायरल हुआ कि इसने रातों रात उसे स्टार बना दिया. बता दे कि सहदेव छतीसगढ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लॉक का रहने वाला हैं. उसके पिता खेती करते है.

अनुपम श्याम के निधन के बाद भाई ने आमिर खान पर लगाए आरोप,कहा-वादा कर नहीं की मदद

अन्य खबरें