Balika Vadhu 2 Promo : मिलिए नन्हीं आनंदी से, कलर्स पर जल्द वापसी करेगा बालिका वधू 2

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 2:22 PM IST
खबर है कि बालिका वधू का दूसरा सीजन आने वाला है. कलर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि एक छोटी सी बच्ची कलरफुल कपड़े पहने खेलती नजर आ रही है.
Balika Vadhu 2 Promo : मिलिए नन्हीं आनंदी से, कलर्स पर जल्द वापसी करेगा बालिका वधू 2

सीरियल ‘बालिका वधू’ टीवी के सबसे चहेते शोज़ में से एक है. साल 2008 में आए इस टीवी शो ने घर घर में पहचान बनाई. सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला, अविका गौड़, नेहा मर्दा और प्रत्यूषा बनर्जी जैसे स्टार्स नजर आए. लोग अविका को आनंदी के नाम से ही जानने लगे. सीरियल की कहानी बाल विवाह पर आधारित थी.

वहीं अब खबर है कि मेकर्स एक बार फिर जग्या और आनंदी की कहानी आपके सामने लाने के प्लान में हैं. जी हां, खबर है कि बालिका वधू का दूसरा सीजन आने वाला है. कलर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि एक छोटी सी बच्ची कलरफुल कपड़े पहने खेलती नजर आ रही है. वहीं एक महिला उसे देखकर कहती है कि इसके लिए कोई नन्हा राजकुमार ढूंढ़ना पड़ेगा.

शो का प्रोमो कलर्स टेलीविजन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था. 'बालिका वधू 2' के इस प्रोमो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है,"बाल विवाह वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है! इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नयी आनंदी ने, एक नयी बालिका बधू ने. बालिका वधू सीजन 2 जल्द आ रहा है." यही लाइने प्रोमो के आखिरी में बैकग्राउंड के तौर पर सुनाई देती हैं.  

पिछली बार अविका गौड़ और अविनाश मुखर्जी ने आनंदी और जग्या का रोल निभाया था. वहीं अब खबर है कि आपकी नजरों ने समझा की श्रेया पटेल और बाल वीर के वंश सयानी इसके लीड किरदार होंगे. बालिका वधू की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. वहां एक छोटा-सा शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी. शहर में शो के सेट पहले से ही बन रहे हैं. 

अन्य खबरें