बांद्रा कोर्ट ने दिया कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 2:43 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है.
 बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है.

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है. दो शख्स ने बांद्रा कोर्ट में एक याचिका दायर की थी जिसमें ये आरोप था कि वह हिंदू-मुस्लिम समुदायों के बीच झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं.

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर मुखर होकर बोलती हैं. हाल ही में उन्होंने तनिष्क के ऐड को लव जिहाद बताया था. वह बॉलीवुड में कथित रूप से फैले ड्रग्स के जाल और भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं. इसी के विरोध में दो मुस्लिम शख्स ने बांद्रा कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया थी कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए दो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा दे रही हैं.

विद्या बालन ने नवरात्रि के पहले दिन कैरी किया ट्रेडिशनल लुक, देखें साड़ी फोटो

उनकी वजह से न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं. अपनी याचिका में उन्होंने कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया है. याचिकाकर्ताओं के अनुसार पहले वह बांदा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन बांदा पुलिस ने उनके आरोपों पर कंगना के खिलाफ संज्ञान लेने से मना कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने मामले में जांच के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

अन्य खबरें