19 साल बाद काफी बोल्ड दिखती हैं मुझसे दोस्ती करोगे की छोटी करीना बरखा सिंह

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 7:54 PM IST
  • फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे की टीना का रोल करीना कपूर ने किया था. फिल्म करीना कपूर के बचपन का रोल बरखा सिंह ने किया था. 19 साल बाद बरखा सिंह काफी बदल गई है. सोशल मीडिया पर उनका ग्लैमरस और बोल्ड लुक वायरल रहता है. चलिए देखते हैं उनका सिजलिंग अंदाज
19 साल बाद बोल्ड दिखती हैं मुझसे दोस्ती करोगे छोटी करीना बरखा सिंह

एक्ट्रेस बरखा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रुप में की थी. बरखा की पहली फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे थी. इस फिल्म में बरखा सिंह छोटी करीना कपूर के रोल में नजर आईं थी. 19 साल बाद बरखा सिंह बड़ी हो चुकी है और खूबसूरत भी. यूट्यूबर बरखा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे याद है कि मैंने उस रोल के लिए ऑडिशन दिया था. पूरा प्रोसेस बहुत ही मुश्किल था. छोटी टीना के रोल के लिए 600 से 700 बच्चों ने ऑडिशन दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि मैं वहां मजे से घूमते हुए स्कूल के बाद गई थी. ताकि रास्ते में जाते समय मुझे मम्मी आइसक्रीम दिला दें. एक्ट्रेस ने बताया कि 5 राउंड ऑडिशन के बाद वह रोम मुझे मिला था. लोग आज भी मुझे टीना पूजा बोलते है.

मुझे कई लोग आज भी छोटी करीना कहकर बुलाते हैं. लोगों को आज भी वह याद है. लोग अभी भी कहते है कि मेरा चेहरा अभी भी वैसा ही है जैसा मुझसे शादी करोगे के समय था. 19 साल बाद एक्ट्रेस काफी बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है. एक्ट्रेस बरखा सिंह अब टीवी और वेब सीरिज में काम करती है. साल 2013 में वह ये है आशिकी में नजर आईं थी. इसके बाद वह एमटीवी फना, लव बाय चांस, भाग्यलक्ष्मी, आहट 6 और कैसी ये यारियां में नजर आ चुकी हैं.

बरखा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो से भरा हुआ हैं. चलिए देखते हैं एक्ट्रेस का बोल्ड लुक.

फिल्म RRR की टीम ने की गुजारिश, फैंस से बोले लगाएं वैक्सीन और पहनें मास्क

 

अन्य खबरें