शादी से पहले शाहिद कपूर ने मीरा से पूछा था ये सवाल, पत्नी ने ये दिया था जवाब

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 6:28 PM IST
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक माना जाता है. शाहिद कपूर अपनी पत्नी से उम्र में 13 साल बड़े हैं. लेकिन दोनों के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है.
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फोटो साभार- लाइव हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की. जब एक्टर ने शादी का फैसला लिया तो उनके फैंस को ये बात हजम नहीं हुई, आखिर शाहिद कपूर किसी नॉर्मल लड़की से शादी कैसे कर सकते हैं. लेकिन बाद में मीरा राजपूत को जब शाहिद के संग कदम से कदम मिलाकर चलते देखा, तो सबको लगा इनकी जोड़ी एकदम परफेक्ट है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि पत्नी मीरा से जब वो शादी से पहले मिले थे तो क्या सवाल पूछा था. 

हाल ही में एक मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने कहा कि जब वो मीरा से मिले, उस समय 2 अलग-अलग बडे़ सोफे पर दोनों बैठे थे. उस दौरान वहां कोई और मौजूद नहीं था, शाहिद अपने मन में उस वक्त यही सोच रहे थे क्या 15 मिनट भी दोनों साथ रह पाएंगे. उसके बाद मीरा से शाहिद ने पूछा कि जो आपसे उम्र में इतना बड़ा हो ऐसे शख्स से आप शादी क्यों करना चाहती हैं.

सुशांत मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले को मुंबई पुलिस ने दबोचा

 इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने कहा कि जो आपसे उम्र में इतनी छोटी हो आप एक ऐसी लड़की से शादी क्यों करना चाहती हैं. बता दें जब शाहिद और मीरा की शादी हुई थी, उस दौरान एक्टर 34 साल के थे और उनकी पत्नी 21 साल की थीं. एक चैट शो के दौरान शाहिद कपूर ने कहा था कि मीरा उनके लिए बेस्ट है.

View this post on Instagram

We are a posey family. 😌

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

अन्य खबरें