साइको थ्रिलर फिल्म ‘Cinderella’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार, लंदन में होगी शूटिंग

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 12:10 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. वह रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनने वाली साइको-थ्रिलर फिल्म 'सिंड्रेला' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय मुख्य भूमिका में दिखेंगे.
अक्षय कुमार की साइको थ्रिलर फिल्म ‘Cinderell’. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म 3 डी में 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. अक्षय फिलहाल अपने काम को लेकर काफी व्यस्त हैं. उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिस पर वह काम कर रहे हैं. वहीं उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. लेकिन वह एक के बाद एक अपनी फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं. 

अब मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने अपनी एक और नई फिल्म का एलान किया है. अक्षय ने कहा, मैं हमेशा ही एक साइको-थ्रिलर करना चाहता था. अब मैं इसे करने जा रहा हूं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करूंगा. इस फिल्म का टाइटल 'सिंड्रेला' होगा और रंजीत तिवारी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. हम जल्द ही लंदन के लिए रवाना होंगे. बता दें कि फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस प्रोजोक्ट को लेकर फिलहाल कोई पुष्टि नहीं की गई है.

The Kapil Sharma Show: नए सेट में दिखा एटीएम, होटल चिल पैलेस और 10 स्टार ढाबा

अक्षय को आपने अब तक रोमांटिक, देशभक्ति और एक्शन फिल्मों में देखा होगा. लेकिन साइको थ्रिलक फिल्म में उन्हें पहली बार देखना वाकई दिलचस्प होगा.  रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित साइको थ्रिलर फिल्म 'सिंड्रेला' में अक्षय अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को प्रोड्यूसर्स जैकी भगनानी और वासु भगनानी का रियूनियन होगी. खबरों की माने तो सिंडेला 2018 में रिलीज हुई तमिल की हिट साइको थ्रिलर फिल्म रत्सासन की हिंदी रिमेक होगी.

अक्षय कुमार की इनदिनों फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसके अलावा वह रक्षाबंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, रामसेतू,  बच्चन पांडे और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

राज कुंद्रा पोर्न केस के बाद पहली बार इस दिन फेसबुक पर लाइव होंगी शिल्पा शेट्टी

अन्य खबरें