Bell Bottom Review: बड़े पर्दे पर बेल बॉटम से अक्षय कुमार की धमाकेदार वापसी, पढ़ें फिल्म रिव्यू

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 10:42 AM IST
  • कोरोना की दूसरी लहर के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई बेल बॉटम के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शानदार वापसी की है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और आदिल हुसैन ने भी अहम किरदार निभाया है. पढ़िए बेल बॉटम फिल्म का रिव्यू.
बड़े पर्दे पर बेल बॉटम से अक्षय कुमार की धमाकेदार वापसी, पढ़ें फिल्म रिव्यू

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में बंद हुए सिनेमाघर एक बार फिर खुल तो गए लेकिन अभी तक उन्हें इंतजार था किसी बड़ी फिल्म का जो उनका सूखा खत्म करने में मददगार हो. 19 अगस्त यानी आज रिलीज अक्षय कुमार की नई फिल्म बेल बॉटम ने यह कर दिखाया. बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की यह पहली ऐसी बड़ी बजट की फिल्म है जो पूरी तरह कोरोना महामारी के दौरान ही शूट की गई. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, वाणी कपूर, आदिल हुसैन जैसे सितारों ने भी अहम किरदार निभाया है. भले ही छोटे समय के लिए सही लेकिन हुमा कुरैशी ने भी फिल्म खास रोल निभाती नजर आई हैं. पढ़िए बेल बॉटम का रिव्यू जिसके बाद आप तय कर सकते हैं कि आप इस फिल्म को क्यों देख सकते हैं.

फिल्म की शुरुआत एक प्लेन हाईजैक से शुरू होती है जिसे आंतकियों ने हाईजैकिंग के बाद अमृतसर में उतरवाया है. दिल्ली में बैठी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ( लारा दत्ता) इस बात को लेकर चिंतित हैं और बड़े स्तर की मीटिंग से हालात का जायजा लेती हैं. तब उनके करीबी ( आदिल हुसैन) पीएम को सलाह देते हैं कि इस समय रॉ एजेंट अंशुल ( अक्षय कुमार ) ही उनकी मदद कर सकता है. इसके बाद होती है फिल्म में अंशुल यानी अक्षय कुमार की एंट्री. रॉ एजेंट अंशुल को प्लेन में बंदी 200 से ज्यादा यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने और आतंकियों को पकड़ने का टास्क दिया जाता है जिसका नाम रखा जाता है बेल बॉटम.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर ली चोरी छुपे सगाई!

फिल्म में अंशुल अपनी टीम के साथ अपने बेल बॉटम प्लान को पूरा करने में लग जाता है. हालांकि, फिल्म में प्लेन हाईजैक के साथ-साथ एक दूसरी कहानी भी नजर आती है जिसमें रॉ एजेंट अंशुल की पर्सनल लाइफ दिखाई गई है. फिलहाल फिल्म में कैसे रॉ एजेंट अंशुल पीएम इंदिरा गांधी के भरोसे को पूरा करते हुए अपने प्लान से कैसे उन सभी यात्रियों को प्लेन से सुरक्षित बाहर निकाल पाएंगे उसके लिए आपको फिल्म जरूर देखनी पड़ेगी.

फिल्म में क्या है खास

बात करें सबसे पहले अक्षय कुमार की तो वे क्लासिक और रेट्रो लुक में शानदार नजर आए हैं और सही मायने में देखा जाए तो अक्षय से बेहतर सरकारी एजेंट का किरदार कोई नहीं निभा सकता. फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार आपको देशभक्ती की भावना से जोड़े रखेगा जो वाकई शानदार है. वहीं अक्षय कुमार की प्रेमिका बनी वाणी कपूर काफी खूबसूरत नजर आई हैं. वाणी कपूर का फिल्म में अहम किरदार है जिसे उन्होंने काफी अच्छे से निभाया है. और पीएम इंदिरा गांधी के रोल में लारा दत्ता को देखकर तो आप भी धोखा खा जाएंगे. पीएम इंदिरा गांधी के रोल में लारा दत्ता को आप पहचान ही नहीं पाएंगे. सबसे खास बात है कि उन्होंने अपने रोल के साथ पूरा न्याय भी किया है. हुमा कुरैशी का रोल थोड़ा छोटा है लेकिन काफी अहम है जो उन्होंने अच्छी तरह निभाया है.

बेल बॉटम लंबे अर्से के बाद रिलीज हुई एक बड़े प्रॉडक्शन की फिल्म है. जब कोरोना महामहारी के बीच सबकुछ अस्त-वयस्त है, ऐसे समय में दर्शकों के लिए इतने बड़े प्रॉजेक्ट की फिल्म बनाने का श्रेय पूजा एंटरटेनमेंट को भी पूरी तरह मिलना चाहिए. अगर आप अक्षय कुमार के फैन है तो फिल्म देखे ही देखें लेकिन अगर आप फैन नहीं भी हैं तो भी एक अच्छा समय गुजारने के लिए आप फिल्म को देखने सिनेमाघर तक जा सकते हैं. हालांकि, हमारी सलाह है कि इस दौरान कोरोना नियमों का पूरी तरह ध्यान रखें.

फिल्म रेटिंग- 4 स्टार

मेन कास्ट- अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर, आदिल हुसैन

अन्य खबरें