कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 1:16 AM IST
  • प्रोड्यूसर और कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का दिल का दौरा पड़ने से 7 जून को निधन हो गया. उन्होंने मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. उन्हें मस्का, भाग बिन्नी भाग ,द लंचबॉक्स और दुर्गामती जैसी फिल्मों के लिए जानी जाता है.
सहर अली लतीफ का निधन. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है. प्रोड्यूसर और कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का सोमवार 7 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. खबर के अनुसार किडनी फेलियर के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. निर्देशक नीरज उधवानी ने उनके निधन की पुष्टि की है. नीरज ने उनके साथ नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म 'मस्का' में साथ काम किया था.

सहर अली लतीफ के निधन के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री गमगीन हो गई है. उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लंचबॉक्स स्टार निम्रत कौर , मस्का एक्ट्रेस निकिता दत्ता , भाग बिन्नी भाग की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शोक वयक्त किया है.

सहर अली लतीफ ने अपने करियर की शुरूआत बतौर कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में की थी. उन्होंने लंचबॉक्स, शकुंतला जैसी कई फिल्मों को कास्ट किया. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उन्होंने साल 2020 में मस्का और भाग बिन्नी भाग फिल्म का निर्माण किया. सेहर अली लतीफ के परिवार में उनके पति, माता-पिता और छोटे भाई जीशान ए लतीफ हैं.

तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का टीजर जारी, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

अन्य खबरें