भाभी जी घर पर हैं की अनीता भाभी का नया चेहरा ट्विस्ट के साथ आएगा सामने

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 9:56 PM IST
  • टीवी शो "भाभी जी घर पर है" में अनीता भाभी को नया चेहरा मिलने का नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. वही सभी की चहेती अनीता भाभी सभी के दिलो में धमाकेदार एंट्री करने वाली है. यह एपिसोड 15 फ़रवरी से नई अनीता भाभी शो में नजर आएंगी.
भाभी जी घर पर हैं में आएगा नया ट्विस्ट

मशहूर टीवी शो "भाभी जी घर पर है" हमेशा लोगो के बीच काफी लोकप्रिय रहा है. यह कॉमेडी शो को दर्शकों ने अपना बहुत प्यार दिया है. अब इस शो में पुरानी अनीता भाभी जाने वाली है और एक नए चेहरे के साथ नयी भाभी दिखाई देंगी. जो सभी के दिल में धमाकेदार एंट्री लेने वाली है. शो में नई भाभी का किरदार निभाने वाली है नेहा पेंडसे. नेहा पेंडसे ने अपने किरदार को लेकर शो में उसके बारे में बात की.

नेहा पेंडसे ने कहा कि वो काफी एक्साइटेड है अपने किरदार को लेकर. नेहा पेंडसे ने बताया की उन्होंने शो "भाभी जी घर पर है" की शूटिंग शुरू कर दी है. शो में नेहा पेंडसे का किरदार 15 फ़रवरी से शो में देखने को मिलेगा. इस सीरियल में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. शो में अनीता भाभी का ऐक्सिडेंट हो जाता है.

कृति सेनन की इन ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो को देख दीवाने हो जाएंगे आप

जिसके बाद अनीता भाभी को नया चहरे के लिए सर्जरी करवाना पड़ता है. तब डॉक्टर की गलती की वजह से असली तस्वीर से किसी और की तस्वीर में बदल जाती है. जिसके बाद अनीता भाभी को नया चेहरा मिलता है. जिसे देख सभी हैरान हो जाते है. सच्चाई जानने के बाद सभी यह कहते है दिखाई देंगे की सूरत बदल गई पर सीरत वही है.

 

अन्य खबरें