भारती-हर्ष को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिसारत में भेजा, कल होगी बेल पर सुनवाई

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 05:40 PM IST
  • मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया की मुश्किलें और बढ़ गई है. शनिवार को भारती के घर और ऑफिस से गांजा बराबद किया गया था. अब इस मामले में दोनों को कोर्ट ने14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
भारती सिंह और हर्ष. फोटो साभार- इंस्टाग्राम

भारती सिंह और हर्ष लिम्बिचिया को मुंबई किला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दोनों अब 4 दिसंबर तक न्यायिक हिसारत में रहेंगे. वहीं कल दोनों की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी. भारती को बायुकुला जेल भेजा गया और उनके पति को तलोजा जेल भेजा गया है. हिसारत में भेजे जाने के बाद भारती और हर्ष ने अपने वकील अयाज खान के माध्यम से जमानत की याचिका दायर की, जिसपर कल यानी 23 नवंबर को मजिस्ट्रेट की अदालत सुनवाई करेगी.

बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापेमारी कर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था, जिसके बाद कल भारती सिंह और आज उनके पति हर्ष को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने दोनों को मुंबई के किला अदालत में पेश किया. सुनवाई के बाद अदालत ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Bharti Singh: कॉमेडी शो से लेकर ड्रग्स केस में NCB अरेस्ट और जेल तक का सफर

एनसीबी की छापेमारी और पूछताछ के बाद हर्ष और भारती ने गांजा लेने की बात कुबूल की थी. उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि जो गांजा बरामद हुआ है वो उन्हीं का है. कोर्ट में पेश होने के पहले एजेंसी ने दोनों का मेडिकल भी करवाया था. अब कल दोनों की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है.

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी द्वारा मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच की जा रही है. इस माममे में अबतक बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स से पूछताछ हो चुकी है. भारती सिंह और हर्ष की भी गिरफ्तारी इसी सिलसिले में हुई है.

कॉमेडियन भारती सिंह के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया घर से गांजा मिलने पर अरेस्ट

अन्य खबरें