भारती सिंह और पति हर्ष ने ट्रोलिंग से परेशान होकर उठाया यह कदम

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 04:54 PM IST
  • कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को सोशल मीडिया पर बहुत जयादा ट्रोल किया जा रहा हैं. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने साथ में मिलकर एक कदम उठाया हैं. भर्ती ने कमेंट लिमिटेड कर दिए और हर्ष ने कमेंट सेक्शन हाइड कर लिया हैं.
पति हर्ष के संग भारती सिंह

कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से दिन पर दिन उनके लिए मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं. जहा कभी सब भारती सिंह को बहुत पसंद करते थे वही अब हर दिन उनको और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को सोशल मीडिया पर बहुत जयादा ट्रोल कर रहे हैं. भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया की हर पोस्ट पर उनको बहुत सारे नेगेटिव कमैंट्स आ रहे हैं. 

भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया की फोटो के साथ ड्रग्स केस के मामले को लेकर बहुत सरे नेगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं.कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने एक फोटो शेयर की जिसमें हर्ष ने भारती के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. हर्ष की इस फोटो को लेकर उनको यूजर ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. ये सब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के लिए अब एक आम सी बात हो गयी हैं.

शादी की दूसरी सालगिरह पर प्रियंका चोपड़ा ने पति के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

 हालांकि हर्ष लिंबाचिया ने ट्रोलर्स का जवाब भी .दिया था. अब इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने साथ में मिलकर एक कदम उठाया हैं. भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर कमेंट लिमिटेड कर दिए हैं. वही हर्ष लिंबाचिया ने अपने कमेंट्स सेक्शन को हाइड कर दिया हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के दोस्त उनको काफी सपोर्ट करते हुए भी देखें गए.

अन्य खबरें