पति हर्ष लिंबाचिया संग भारती सिंह ने सेलिब्रेट की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Dec 2020, 8:35 PM IST
  • कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह कि 3 दिसंबर को अपनी शादी कि तीसरी सालगिरह अपने पति हर्ष के साथ सेलिब्रेट कि. भारती ने दी खास अंदाज में एनिवर्सरी की बधाई.
पति हर्ष लिंबाचिया संग भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह अब ड्रग्स केस के बाद अब 3 दिसंबर को मना रही अपनी एनिवर्सरी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. भारती सिंह कि 3 दिसंबर को शादी कि सालगिरह थी. भारती सिंह ने अपने पति हर्ष के साथ अपने इस खास मौके पर अपने प्यार का इजहार करते हुए अपनी शादी कि फोटोज शेयर कि जिसको बहुत पसंद कर रहे है लोग. भारती सिंह ने अपने प्री- वेडिंग कि फोटोज में बहुत खुश दिखाई दे रई है अपने पति संग.

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी कि फोटो शेयर कि ओर अपने पति हर्ष के लिए एक खास अंदाज में अपने मेसेज में लिखा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने दिन कितने साल या कितने समय से साथ है. प्यार का मतलब होता है कि आप हर दिन एक दूसरे को कितना प्यार करते हो. भारती सिंह फिर आगे अपने पति हर्ष को एनिवर्सरी कि बधाई देती है, साथ ही उनको अपने प्यार के नाम से संभोदित करती है.

दिशा परमार ने बिग बॉस 14 में स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री से किया इंकार

 भारती सिंह के पति हर्ष ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार को भारती के लिए दिखाया है. हर्ष भारती को बधाई देते हुए लिखते है कि एक अच्छी शादी को कोई तलाश नहीं कर सकता है बल्कि ये कुछ ऐसा है कि आपको खुद अपनी शादी को हमेशा अच्छे बनाता रहना पड़ता है. हर्ष भारती से बेहद प्यार करते है अपने पहले पोस्ट में हर्ष ने लिखा थी की जब वो भारती के साथ होते है तो उनके की कोई भी चीज फिर मायने नी रखती है.

अन्य खबरें