भारती सिंह- हर्ष लिंबाचिया ने तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 01:40 AM IST
  • मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने हाल ही में अपनी शादी की तीसरी सालगिह मनाई. इस मौके पर भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्री-वेडिंग से लेकर वेडिंग की खूबसूरत फोटोज शेयर कीं.
भारती-हर्ष की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में शादी की थी. दोनों ने गुरुवार को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई. इस मौके पर भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की. शेयर की गई फोटोज में दोनों की वेडिंग और प्री-वेडिंग के कई पल नजर आएं. सोशल मीडिया पर इन खूबसूरत तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है.

 अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भारती ने पति हर्ष को शादी की तीसरी सालगिह की बधाई और सभी फोटो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा-"प्यार का मतलब ये नहीं आप एक दूसरे के साथ कितने दिन, महीने या सालों से हैं. प्यार का मतलब है आप हर दिन एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं. हैप्पी एनिवर्सरी माइ लव.”

NCB ने किया भारती सिंह ड्रग्स केस से जुड़े दो अधिकारियों को निलंबित, जानें कारण

भारती और हर्ष फेरे के वक्त
दुल्हन भारती औऱ दुल्हा हर्ष
रोमांटिक कपल
रोमांटिक फोटो
भारती और हर्ष का खूबसूरत पोज
भारती और हर्ष
प्री-वेडिंग फोटोशूट
भारती-हर्ष की रोमांटिक तस्वीर
भारती और हर्ष

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर खूब चर्चा में हैं. पिछले दिनों एनसीबी को भारती और उनके पति हर्ष को घर से गांजा बरामत हुआ था,जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था.हालांकि बाद में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई.

हैरी पॉटर की तरह चश्मा लगाए कुछ ऐसी लगती हैं माधुरी दीक्षित, देखिए लेटेस्ट फोटो

अन्य खबरें