फूट-फूट कर रोने लगी भारती सिंह, बताया क्यों नहीं बनना चाहती मां

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 12:53 PM IST
  • कलर्स टीवी के डांस दीवाने रियालिटी शो के सेट पर भारती सिंह रोने लगी जिसका वीडियो सामने आया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि भारती मां क्यों नहीं बनना चाहती.
भारती सिंह

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह जो अपने जोक्स से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है, लेकिन सबको हंसाने वाली भारती खुद रोने लग गई आखिरी ऐसा क्या हुआ होगा. कलर्स टीवी के डांस दीवाने रियालिटी शो के सेट पर भारती सिंह रोने लगी जिसका वीडियो सामने आया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि भारती मां क्यों नहीं बनना चाहती. इन सब के बाद वहां बैठे जज भी काफी इमोशनल हो गए, इस शो का वीडियो क्लिप सामने आया है.

शन‍िवार को 'डांस दीवाने' के सेट पर स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर सोनू सूद पहुंचे. बता दें कि पेनडेमिक के इस दौर में सोनू सूद ने हजारों लोगों की मदद की है. ऐसे में शनिवार के एपिसोड में कई डांस परफॉर्मेंस में कोरोना और उससे जुड़ी दर्दनाक कहान‍ियों को द‍िखाया गया. उसी में एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए ये दिखाया गया था कि एक मां ने अपना बच्चा खोया है. उस बच्चे को नहीं बचाया जा सका. इस परफॉर्मेंस के बाद सभी लोग इमोशनल हो गए.

ज्योति फेम स्नेहा वाघ के पिता का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

जिसके बाद भारती भी रोने लगी और कहा कि उन्‍होंने कहा क‍ि उन्‍हें पता भी नहीं था कि इतने छोटे-छोटे बच्‍चों को भी कोरोना हो रहा है. हम प‍िछले कुछ समय से बेबी प्‍लान करने का सोच रहे हैं. लेकिन ऐसी चीजें सोचकर और ऐसी बीमारी सोचकर मन ही नहीं करता क‍ि हम आपस में बात करें क्‍योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती. इस वीडियो को देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है.

अन्य खबरें