भव्य गांधी ने अपने पिता के लिए इमोशनल पोस्ट, साथ ही कि ये अपील

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 12:31 PM IST
  • टीवी पर सबसे ज्यादा हसाने वाली टीवी शो तारक मेहता का उलटा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्या गांधी के पिता जी का निधन हो गया. इस दुखद घटना के बाद भव्य गांधी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.
भव्य गांधी

टीवी पर सबसे ज्यादा हसाने वाली टीवी शो तारक मेहता का उलटा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्या गांधी के पिता जी का निधन हो गया. इस दुखद घटना के बाद भव्य गांधी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अपने पिता के निधन के बाद भव्य गांधी ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट पर उन्होंने अपने पिता के लिए काफी कुछ कहा है. जिसे पढ़कर आंखें नम हो रही है.

इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वैक्सीनेशन कराएं और किसी भी कहानी पर भरोसा न करें. उन्होंने बताया है कि उनके पापा विनोद गांधी कोविड-19 से एक राजा की तरह लड़े, लेकिन कोरोना ने उन्हें हरा दिया और आखिर में उन्होंने दम तोड़ दिया. इस पोस्ट पर फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं. लोग भव्य के पिता जी श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड संग फोटो की शेयर, देखें

भव्या ने पोस्ट में लिखा कि उनके पिता को कोविड-19, 9 अप्रैल को हुआ था. वह बराबर दवाइयां ले रहे थे और आखिरी सांस तक वह इससे लड़ते रहे. इसके अलावा इस यंग एक्टर ने यह भी बताया कि उनके पिता थे, हैं और हमेशा उनकी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे. पिता ने कोविड-19 की चपेट में आने से पहले और बाद में भी कई सावधानियां बरतीं, लेकिन वह नहीं बच पाए.

 

अन्य खबरें