100 मिलियन के साथ यूट्यूब पर हिट है पवन सिंह का गाना 'होठलाली में रोटी बोर के'

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 08:15 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह का गाना 'होठलाली में रोटी बोर के' यबट्यूब पर धमाल मचा है. सौ मिलियन के साथ ही ये गाना ट्रेंडिंग में है. गाने में अक्षरा के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. आप भी देखिए अक्षरा और पवन का ये दमदार वीडियो.
पवन सिंह का गाना होठलाली में रोटी बोर के. फोटो साभार-यूट्यूब

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना 'होठलाली में रोटी बोर के' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ये गाना यूट्यूब पर काफी लोग देख रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी और शानदार डांस खूब धमाल मचा रहा है. वैसे भी अक्षरा और पवन के गाने काफी पसंद किए जाते  हैं और दोनों की जोड़ी ना सिर्फ यूट्यूब पर स्क्रीन पर भी आग लगा देती है.

बात करें गाना होठलाली में रोटी बोर के की तो ये गाना साल 2017 में रिलीज हुआ था. अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने इस गाने में ना सिर्फ जबरदस्त डांस किए बल्कि अपनी आवाज भी दी. इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे है, जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर ओम ओझा हैं. गाना बेहद जबरदस्त है.

खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे के सॉन्ग मरद अभी बच्चा बा ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

होठलाली में रोटी बोर के गाना भोजपुरी फिल्म त्रिदेव का है, जो 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षरा और पवन के साथ ही अरविंद अकेला कल्लू भी लीड रोल में नजर आए थे. इसे अरविंद चौबे ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर काफी हिट मानी जाती है. लेकिन पिछले साल अक्षरा ने पवन सिंह पर आरोप लगाया कि वे उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही अक्षरा ने उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए,जिसके बाद अब दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली  है.

कॉल करे क्या सॉन्ग में अक्षरा सिंह का दिखा बेहद क्यूट अंदाज, देखें वीडियो

अन्य खबरें