'दिल तोड़ के ना जइहs' गाने में अक्षरा संग कल्लू ने किया जबरदस्त डांस, देखें

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 11:34 PM IST
  • एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू को उनकी फिल्मों और गानों के लिए काफी पसंद किया जाता है. कल्लू के गाने आए दिन रिलीज होते हैं और पसंद किए जाते हैं. वहीं इन दिनों उनका एक धमाकेदार गाना 'दिल तोड़ के ना जइहs' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में कल्लू के साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं.
'दिल तोड़ के ना जइहs' गाने में अक्षरा संग कल्लू ने किया जबरदस्त डांस

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू अपने गानों को लेकर फैन के बीच काफी छाए रहते हैं. इसके अलावा फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी जबरदस्त गायकी को बेहद पसंद करते हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते है, जिन पर मिलियन में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं इन दिनों अरविंद अकेला कल्लू का एक धमाकेदार गाना 'दिल तोड़ के ना जइहs' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और बेहद पसंद किया जा रहा है. 

गाने में कल्लू के साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों साथ में मस्ती और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों का रोमांटिक और मस्ती भरा अंदाज दर्शकों को बेहद भा रहा है. गाने में दोनों साथ में धनाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 378,318 व्यूज आ चुके हैं. 

कल्लू ने दोस्त की शादी में किया जमकर धमाल, 'शाली जी साहारा करो' गाने पर आए व्यूज

साथ ही गाने पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर दोनों के इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत ओम झा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' का है.

शादी के मंडप में बदल गई कल्लू की दुल्हनिया, लड़की का चेहरा देख हुए बेहोश- Video

अन्य खबरें